हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

छियाल गांव में मकान में लगी आग, सदमे से मकान मालिक की हुई मौत

मनाली के तहत आने वाले छियाल गांव में तीन मंजिला मकान में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. हालांकि दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर करीब 25 लाख की संपत्ति को आग से बचाया.

By

Published : Oct 28, 2020, 2:07 PM IST

मकान में लगी आग
मकान में लगी आग

कुल्लू: जिले की पर्यटन नगरी मनाली के तहत आने वाले छियाल गांव में तीन मंजिला मकान में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. मंगलवार रात करीब दो बजे लगी. आग से पूरे गांव में अफरातफरी मच गई. आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

हालांकि, दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर करीब 25 लाख की संपत्ति को आग से बचाया. वहीं, आग से लगे सदमे से मकान मालिक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है. मृतक की पहचान 55 वर्षीय तेज राम निवासी छियाल के रूप में हुई है.

मकान में लगी आग.

बताया जा रहा है कि मकान में तीन भाई रहते थे. आग से मकान की तीसरी मंजिल को भारी नुकसान पहुंचा है. देर रात को लगी आग की सूचना पाकर अग्रिशमन विभाग मनाली के सूरज भारद्वाज, दिवान चंद, प्रेम चंद, समेत कई लोगों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. वहीं, पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. आग लगने के कारणों की गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-कुल्लू में अनियंत्रित होकर पैरापिट से टकराई बाइक, युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details