हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुल्लू: डाबरी गांव में मकान में लगी आग, 2 लाख का हुआ नुकसान

कुल्लू के दोहरानाला इलाके के डाबरी गांव में सुबह के समय एक मकान में आग लग गई. आकलन के मुताबिक 2 लाख रुपये का नुकसान इस घटना में मकान मालिक हुआ है. वहीं, इस बारे में कुल्लू पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह मकान हनीट्रैप( honey trap) मामले में फंसी महिला का है. महिला व उसका पति न्यायिक हिरासत(judicial custody) में चल रहे हैं.

By

Published : Jun 9, 2021, 3:52 PM IST

fire broke out in house of dabri village
फोटो.

कुल्लू:जिला मुख्यालय कुल्लू के साथ लगते दोहरानाला इलाके के डाबरी गांव में सुबह के समय एक मकान में आग लग गई. आग लगने के कारण मकान मालिक को 2 लाख रुपए का नुकसान हुआ है, जबकि अग्निशमन विभाग ने 10 लाख रुपए की संपत्ति को जलने से बचा लिया. इस घटना के समय घर पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था.

आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. अग्निशमन विभाग(fire department) के अधिकारी दुर्गा सिंह ने बताया कि उन्हें पंचायत प्रधान की ओर से सूचना मिली कि डाबरी गांव में एक कृष्णा नाम की महिला के मकान में आग लग गई है. आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया.

आकलन के मुताबिक 2 लाख रुपये का नुकसान इस घटना में मकान मालिक हुआ है. वहीं, इस बारे में कुल्लू पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह मकान हनीट्रैप( honey trap) मामले में फंसी महिला का है. महिला व उसका पति न्यायिक हिरासत(judicial custody) में चल रहे हैं. वहीं अब पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

गृह जिला मंडी में सीएम जयराम ठाकुर के ड्रीम प्रोजेक्ट का विरोध!

ABOUT THE AUTHOR

...view details