हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू: हनी ट्रैप के आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, पूछताछ जारी

By

Published : Dec 4, 2020, 12:24 PM IST

कुल्लू में हनी ट्रैप गिरोह के छह आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. एक आरोपी ने हाईकोर्ट से अंतरिम जमानत ली है. पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पपुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है.

Kullu Police
कुल्लू पुलिस

कुल्लू: प्यार के झांसे में लोगों को फंसाकर मोटी रकम वसूलने वाले हनी ट्रैप गिरोह के छह आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. वहीं, एक अन्य आरोपी ने हाईकोर्ट से अंतरिम जमानत मिली है.

आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

पुलिस ने गिरोह के छह आरोपियों को कुल्लू कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश सुनाया. दूसरी ओर पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि कई सालों से दर्जनों लोगों को गिरोह शिकार बना चुका है. अब तक लाखों रुपये लोगों से लूट चुके हैं

ऐसे लोगों को अपने जाल में फंसाता था गिरोह

पुलिस के अनुसार गिरोह की महिला सदस्य लोगों को अपने झांसे में फंसाकर घर में अकेले बुलाती थी. शारीरिक सम्बन्ध बनाती थी और फिर पूरी प्लानिंग के हिसाब कुछ ही देर बाद वहां इनके मददगार आ पहुंचते, जो खुद को महिला का पति, भाई, रिश्तेदार या स्थानीय निवासी बताते थे. हंगामा करके पुलिस केस बनाने या जान से मारने की धमकियां देकर फंसे हुए व्यक्ति को पैसे के लिए ब्लैकमेल करते थे.

सोशल मीडिया पर भी मुद्दा छाया

मामला सामने आने के बाद इन दिनों क्षेत्र में हनी ट्रैप गिरोह को लेकर चर्चाओं का माहौल है. सोशल मीडिया पर भी मुद्दा छाया हुआ है. लोग सोशल मीडिया पर गिरोह से जुड़े शातिरों के फोटो डालकर खूब भड़ास निकाल रहे हैं.

आरोपियों से पूछताछ जारी

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पकड़े सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:पर्यटकों के लिए भी बंद हुआ रोहतांग दर्रा, अब अगले साल जा सकेंगे सैलानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details