हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मनाली में रह रहे विदेशी नागरिक की मौत, लंबे अरसे से था बीमार

Manali Tourist Death News: हिमाचल के जिला कुल्लू में रह रहे एक ब्रिटेन की नागरिक की मौत हो गई है. बता दें कि विदेशी नागरिक लंबे समय से बीमार चल रहा था. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर... पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 25, 2023, 3:25 PM IST

Manali Tourist Death News
सांकेतिक तस्वीर.

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली के साथ लगते सियाल गांव में रह रहे एक विदेशी नागरिक की मौत हो गई. सूत्रों से पता चला है कि विदेशी नागरिक लंबे अरसे से बीमार चल रहा था. ऐसे में विदेशी नागरिक की मौत की सूचना मिलते ही मनाली पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने विदेशी नागरिक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इस विदेशी नागरिक के शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-क्रिसमस पर क्राइस्ट चर्च में विशेष प्रार्थना, अनुयायियों को बांटा रक्त-रोटी का प्रसाद

वहीं, टूरिस्ट की मौत के बारे में विदेशी दूतावास को भी सूचित कर दिया गया है. विदेशी नागरिक ब्रिटेन का रहने वाला था. मनाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नसोगी पंचायत के सियाल में देशराज नाम के व्यक्ति के मकान में 63 साल का ब्रिटिश नागरिक पॉल बर्बर विलियम अप्रैल 2023 से बतौर किराएदार रहता था. वो पिछले कई दिनों से बीमार था. बीती शाम के समय वह अपने बिस्तर पर ही मृत पाया गया.

ये भी पढ़ें-Christmas 2023: राजधानी में लगा पर्यटकों का जमावड़ा, 72 घंटे में 55 हजार से ज्यादा टूरिस्ट व्हीकल पहुंचे शिमला

ऐसे में पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर धारा 174 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. ब्रिटिश दूतावास को भी सूचना दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में बेहद खास होगा क्रिसमस सेलिब्रेशन, सैलानियों से सराबोर हुआ पहाड़ी राज्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details