हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू: कोरोना नियमों के साथ परीक्षा का आयोजन, थर्मल स्कैनिंग के बाद ही मिली छात्रों को एंट्री

By

Published : Apr 13, 2021, 3:36 PM IST

कुल्लू के सरकारी स्कूलों में 10वीं और 12वीं की परीक्षा से पहले छात्रों की थर्मल स्कैनिंग की गई. छात्रों के लिए स्कूल प्रबंधन की ओर से सेनिटाइजर की व्यवस्था भी की गई थी. इसके अलावा जो छात्र बिना मास्क के स्कूल पहुंच रहे थे, उन्हें मास्क भी उपलब्ध करवाए गए. ढालपुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में भी सभी छात्रों को सामाजिक दूरी के हिसाब से परीक्षा हॉल में बिठाया गया.

Photo
फोटो

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की परीक्षाएं आज से शुरू हो गई हैं. जिले के विभिन्न स्कूलों में आज 10वीं और 12वीं की परीक्षा आयोजित हुई. इस दौरान कोरोना के नियमों का विशेष रूप से ध्यान रखा गया.

कोरोना गाइडलाइन के साथ हुई परीक्षा

कुल्लू के सरकारी स्कूलों में 10वीं और 12वीं की परीक्षा से पहले छात्रों की थर्मल स्कैनिंग की गई. छात्रों के लिए स्कूल प्रबंधन की ओर से सेनिटाइजर की व्यवस्था भी की गई थी. इसके अलावा जो छात्र बिना मास्क के स्कूल पहुंच रहे थे, उन्हें मास्क भी उपलब्ध करवाए गए.

वीडियो.

ढालपुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में भी सभी छात्रों को सामाजिक दूरी के हिसाब से परीक्षा हॉल में बिठाया गया. स्कूल के प्रधानाचार्य भीम कटोच ने कहा कि शिक्षा विभाग की ओर से जो निर्देश जारी हुए थे, उनका पूरी तरह से पालन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:पूनम बाली बनी पालमपुर की पहली मेयर, अनीश नाग को डिप्टी मेयर की कमान

ये भी पढ़ें:आलू बीज का भुगतान न करने पर LPS की कार्रवाई, डिफाल्टर व्यापारियों की 70 लाख की संपत्ति अटैच

ABOUT THE AUTHOR

...view details