हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयार, ढालपुर में हुई बैठक

By

Published : Aug 10, 2020, 3:48 PM IST

कुल्लू में पंचायत चुनावों को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने बैठक की. विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा पंचायत चुनावों के मद्देनजर जिला परिषद स्तर पर समितियों का गठन किया गया. यह समितियां चुनावों में सशक्त उम्मीदवारोंका चयन करेंगी.

Congress ready for panchayat elections
कांग्रेस तैयार

कुल्लू :सोमवार को ढालपुर में ब्लॉक कांग्रेस की बैठक हुई. बैठक में विधायक सुंदर सिंह ठाकुर की विशेष रूप से मौजूद रहे. बैठक में जहां आगामी पंचायत चुनावों को लेकर चर्चा की गई. वहीं, भाजपा के नेताओं को भी सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने की सलाह दी गई.

बैठक में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि आज पूरी दुनिया कोरोना से बचने के लिए सामाजिक दूरी के नियमों का पालन कर रही है, लेकिन भाजपा नेता इसका मजाक बना रहे हैं. जिसका परिणाम ये है कि आज प्रदेश में कई बीजेपी नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. भाजपा नेताओं को आम जनता की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए सामाजिक दूरी के नियम का पालन करना चाहिए.

वीडियो

विधायक सुंदर सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जिला परिषद स्तर पर कांग्रेस ने समितियों का गठन किया है. यह पंचायत चुनावों में उम्मीदवारों का चयन करेगी, ताकि जनता को एक सशक्त उम्मीदवार मिल सके.

भाजपा ने किए झूठे वादे
विधायक सुंदर सिंह ने कहा कि भाजपा आज पंचायत चुनाव कराने से डर रही है, क्योंकि उन्हें पता है कि पंचायत के चुनाव में जनता का साथ नहीं मिलेगा. भाजपा ने अपने कार्यकाल में सिर्फ आम जनता से झूठे वादे किए हैं, जबकि विकास के नाम पर वह धरातल पर कुछ नहीं कर पाई. उनका कहना कांग्रेस ने कोरोना के दौर में आमजनों की सहायत की. पंचायत चुनावों में भी जनता कांग्रेस का ही साथ देगी. बता दें कि कांग्रेस की बैठक के दौरान विधायक सुंदर सिंह ठाकुर युवक मंडल के सदस्यों को स्पोर्ट्स किट दी, ताकि वह नशे से दूर रहकर स्वस्थ समाज का निर्माण करने में अपना सहयोग दे सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details