हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मिशन 2024 में जुटी भाजपा, 14 जून को ढालपुर में जेपी नड्डा की महारैली, कार्यकर्ताओं को देंगे 'चुनावी मंत्र'

By

Published : Jun 8, 2023, 9:58 AM IST

14 जून को कुल्लू जिले के ढालपुर रथ मैदान में लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुंकार भरेंगे. नड्डा की रैली को लेकर भाजपा तैयारियों में जुटी हुई है. 14 जून को कुल्लूवी वाद्य यंत्रों के साथ चुनावी रणभेरी बजेगी. रैली में 25 हजार बीजेपी कार्यकर्ता शामिल होंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने लोकसभा चुनावों को लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी है. प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ महारैली का आयोजन करेगी. हिमाचल में इस महारैली की शुरुआत 14 जून को ढालपुर के रथ मैदान से की जाएगी, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुंकार भरते नजर आएंगे. इस दौरान करीब 25 हजार कार्यकर्ता रैली में मौजूद रहेंगे.

जिला कुल्लू में भाजपा ने इस रैली की तैयारियां शुरू कर दी है. पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर को इस कार्यक्रम का संयोजक बनाया गया है. भाजपा ने विभिन्न समितियों का गठन कर दिया है. इस रैली में जिला लाहौल स्पीति, कुल्लू, मंडी, रामपुर, किन्नौर से कार्यकर्ता हजारों की संख्या में ढालपुर पहुंचेंगे. वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भुंतर हवाई अड्डा से लेकर ढालपुर के रथ मैदान तक स्वागत किया जाएगा. इसके लिए जगह-जगह तोरण द्वार सजाए जाएंगे और जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे.

जिला कुल्लू भाजपा के अध्यक्ष भीम सेन शर्मा का कहना है कि देवी देवताओं की धरती से पूरे देश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुंकार भरी जाएगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएंगे. यह रैली रथ मैदान में आयोजित होगी, जिसमें मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता को भाजपा अध्यक्ष संबोधित करेंगे. पूरे देश में भाजपा ने जनसंपर्क अभियान चला रही है.

इस तरह के कार्यक्रम विभिन्न संसदीय इलाकों में भाजपा द्वारा आयोजन किया जाएगा. वहीं भाजपा संगठन के द्वारा जो समितियां गठित की गई है, वह अपना कार्य देखेंगे और ढालपुर के रथ मैदान आने वाले सभी कार्यकर्ताओं का ढोल नगाड़ों की थाप पर स्वागत किया जाएगा.

वहीं, बिजली महादेव रोपवे को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष भीम सेन शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा. भीम सेन शर्मा ने कहा अगर इस रोपवे को लेकर स्थानीय लोग कोई आपत्ति दर्ज कर रहे हैं तो, उनकी बात को भी सुना जाना चाहिए. यहां पर तानाशाही बिल्कुल भी नहीं चलेगी. कांग्रेस के कुछ नेता यहां पर जनता की आवाज को दबा रहे हैं, जो आने वाले समय में कांग्रेस के लिए ही घातक सिद्ध होंगे.
ये भी पढ़ें:14 जून को ढालपुर आएंगे जेपी नड्डा, रथ मैदान में रैली को करेंगे संबोधित

ABOUT THE AUTHOR

...view details