हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सिगरेट-बीड़ी चुराने का आरोपी गिरफ्तार, 5 बार पहले भी जा चुका है जेल

मुख्यालय सरवरी से बीते दिनों 2 लाख रुपए की सिगरेट चोरी के आरोपी को कुल्लू पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. जांच में पता चला कि आरोपी आवारा किस्म का व्यक्ति है और रात को सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों की चोरी करता है.

By

Published : Apr 13, 2021, 5:38 PM IST

consignment of cigarette and bidi arrested in kullu
फोटो.

कुल्लू ः जिला मुख्यालय सरवरी से बीते दिनों 2 लाख रुपए की सिगरेट चोरी के आरोपी को कुल्लू पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को अब अदालत में पेश किया जा रहा है और आरोपी से अब अन्य चोरियों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रमन आनंद निवासी ब्यासा मोड़ सरवरी थाना कुल्लू में शिकायत दर्ज करवाई थी कि ब्यासा मोड़ के नजदीक उसकी तिब्बतियन मार्केट में बीड़ी, सिगरेट व कन्फेक्शनरी गुड्स का थोक विक्रेता का कारोबार है.

गाड़ी का शीशा तोड़कर चोरी की वारदात को दिया अंजाम

4 अप्रैल की शाम उनकी माल सप्लाई की गाड़िया दुकान के पास ब्यासा मोड़ पर खड़ी की थीं. सुबह के समय करीब 9 बजे गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था. गाड़ी के अंदर रखा बीड़ी,सिगरेट और कन्फेक्शनरी का सामान चोरी था. इसकी कीमत करीब 2 लाख रुपये थी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए 20 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है. जांच में पता चला कि आरोपी आवारा किस्म का व्यक्ति है. रात को सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों की चोरी का काम करता है.

एसपी कुल्लू ने दी जानकारी

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी पहले भी पांच वाहनों की चोरी के मामले में हवालात जा चुका है. वहीं, अब अन्य चोरी के मामलों के बारे में भी आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले सीएम पहुंचे धर्मशाला, कोविड-19 की स्थिति की भी करेंगे समीक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details