हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुशांत की मौत को कंगना ने बताया प्लांड मर्डर, बोलीं- वो रैंक होल्डर था...कमजोर नहीं

By

Published : Jun 15, 2020, 7:02 PM IST

Updated : Jun 15, 2020, 7:09 PM IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है. इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं.

Sushant Singh Rajput suicide case
सुशांत सिंह राजपूत न्यूज

कुल्लू: सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में आत्महत्या करने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसक हैरान हैं. हर शख्स के दिमाग में बस एक ही सवाल चल रहा है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया. कई लोगों का ऐसा मानना है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट नहीं मिल पा रहा था. इस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया.

खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की भी इस पर प्रतिक्रिया आ गई है. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जम कर क्लास लगाई है. उन्होंने आउटसाइडर्स(जिनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं होता) को ठीक तरह से एकनॉलेज नहीं किए जाने की बात कही है. एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं.

वीडयो

कंगना रनौत ने कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है. मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं, लेकिन जो इंसान इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है. सुशांत ने पहले ही कहा था कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है. उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा. वो लोगों से उनकी फिल्में देखने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे थे.'

कंगना ने कहा कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि ऐसा करने के लिए उनके दिमाग में तरह-तरह की चीजें भरी गई. सुशांत के काम को स्वीकार नहीं किया गया. 'छिछोरे' जैसी बेहतरीन फिल्म की, लेकिन 'गली ब्वॉय' जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड्स दे दिए गए. कंगना ने कहा कि यह सुसाइड नहीं, एक प्लांड मर्डर है.

कंगना ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री क्यों नहीं अपना रही है. क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है. उनको फिल्म में डेब्यू के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला. कोई एकनॉलेज नहीं मिली. हमें आपकी फिल्में नहीं चाहिए. मगर जो हम खुद करते हैं उनकी एकनॉलेजमेंट हमें क्यों नहीं दी जाती हैं. मेरी सुपरहिट फिल्मों को फ्लॉप कहा जाता है. मुझपर 6 केसेज क्यों डाले गए.

Last Updated : Jun 15, 2020, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details