हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुल्लू के नित्थर और निरमंड से लिए गए 89 सैंपल निगेटिव, 1 की रिपोर्ट पॉजिटिव

आनी के नित्थर और निरमंड क्षेत्र से लिए गए कोरोना के 92 सैंपल में से 1 सैंपल पॉजिटिव पाया गया है. 89 सैंपल निगेटिव और दो सैंपल रिजेक्ट हुए है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से यह सेंपल दो दिन पहले लिए गए थे. इस युवक के साथ 3 अन्य युवक भी आए थे, जिनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है.

By

Published : Jul 18, 2020, 9:07 PM IST

कोरोना
corona

आनी/कुल्लू:उपमंडल आनी के नित्थर और निरमंड क्षेत्र से लिए गए कोरोना के 92 सैंपल में से 1 सैंपल पॉजिटिव पाया गया है. 89 सैंपल निगेटिव और दो सैंपल रिजेक्ट हुए है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से यह सेंपल दो दिन पहले लिए गए थे.

24 वर्षीय पॉजिटिव युवक देओबंद सराहनपुर उत्तर प्रदेश से 8 जुलाई को आया है. उक्त युवक को सत्संग भवन नित्थर में क्वारंटाइन किया गया था. इस युवक के साथ 3 अन्य युवक भी आए थे, जिनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है.

एसडीएम आनी चेत सिंह का कहना है कि पॉजिटिव यवुक में कोरोना के कई लक्षण नहीं है और इसे दलाश कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से पैनिक न करने, अफवाहें न फैलाने और एहतियात बरतने की अपील की है. उनका कहना है कि लोग दिशा-निर्देशों का पालन करें और सार्वजनिक स्थान पर मास्क पहनें.

बता दें कि देश में कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. विश्वभर में कोरोना से पीड़ित देशों में भारत तीसरे स्थान पर आ गया है. अभी तक महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. वहीं, हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है.

प्रदेश में सबसे अधिक कोरोना के मामले कांगड़ा जिले में है. ऐसे में सरकार की ओर से लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है. लोगों को सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है और जरूरी कामों के लिए ही घरों से बाहर निकलने की सलाह दी जा रही है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली से बिना पास शिमला पहुंचा इंडियन कॉफी हाउस का कर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details