हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोविड-19: युवा कांग्रेस ने कंटेनमेंट जोने भावानगर को किया सेनिटाइज

किन्नौर में युवा कांग्रेस ने निचार ब्लॉक के कंटेनमेंट जोन भावानगर को सेनिटाइज किया. इसके पहले भी युवा कांग्रेस कोरोना संकट काल में कई पंचायतों में सेनिटाइज करने का काम कर चुकी है.

By

Published : Jul 3, 2020, 10:38 PM IST

Youth Congress sanitizes Bhabhanagar
युवक कांग्रेस

किन्नौर:शुक्रवार को युवक कांग्रेस ने निचार ब्लॉक में भावानगर को पूरी तरह सेनिटाइज किया. साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क पहनने का आग्रह किया. जानकारी के मुताबिक 26 जून को भी भावानगर पुलिस थाने में 3 कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आए थे.

उसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. जिसके चलते युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूरे भावानगर बाजार और रियाहशी इलाकों को पूरी तरह से सेनिटाइज किया है.

वीडियो.

बता दें कि 6, 7 और 22 जून को भी समूचे जिले की 65 पंचायतों में युवा कांग्रेस के कार्यकर्त्ताओं ने सेनिटाइज किया था. साथ ही कोविड किट दिए गए, लेकिन अब जिले का भावानगर कंटेनमेंट जोन होने की वजह से लोग दहशत में हैं.

ऐसे में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूरे इलाके को एक बार फिर से पूरी तरह सेनिटाइज किया. इस मौके पर कांग्रेस नेता प्रभाकर नेगी, अर्जुन नेगी, विजय नेगी, किरण नेगी, भूपेश नेगी, रोहित नेगी, आनंद नेगी, रणजीत सिंह, मोहित नेगी, देवेंदर नेगी, अभिषेक नेगी, गौरव नेगी और हिशेय नेगी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें :सिरमौर में 2 और लोगों ने कोरोना को दी मात, जिला में अब एक्टिव केस 8

ABOUT THE AUTHOR

...view details