हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

श्याम सरण नेगी 129 साल पुराने स्कूल में करेंगे मतदान, प्रशासन रेड कारपेट पर करेगा Welcome

देश के पहले मतदाता श्याम सरन नेगी 129 साल पुराने काल्पा स्कूल में वोटिंग करेंगे. इसके लिए जिला प्रशासन ने खास इंतजाम किए हैं. हिमाचल प्रदेश में 19 मई को 4 लोकसभा सीट पर मतदान होने हैं.

By

Published : May 17, 2019, 5:27 PM IST

श्याम सरन नेगी.

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के कल्पा के बूथ नबंर 51 पर श्याम सरन नेगी 19 मई को मतदान करेंगे. इसके लिए जिला प्रशासन ने खास इंतजाम किए हैं. जिला निर्वाचन अधिकारी गोपाल चंद और अन्य अधिकारी उनका स्वागत कर सरकारी वाहन से उन्हें पोलिंग बूथ तक ले जाएंगे.

जिला निर्वाचन अधिकारी गोपाल चन्द ने बताया कि आदर्श मतदान केंद्र कल्पा स्कूल जो कि 129 साल पुराना है में इस बार के लोकसभा चुनाव में 19 मई 2019 को अपने मत का प्रयोग करेंगे. जहां प्रशासन की ओर से उनका रेड कारपेट पर स्वागत किया जाएगा. जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि देश के प्रथम मतदाता श्याम सरन नेगी को सुबह 10 बजे उनके घर से मतदान केंद्र तक प्रशासन अपने साथ लेकर जाएगा.

ये भी पढ़ें: वोटर्स को जागरूक करने के लिए निकाली गई बाइक रैली, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की ये अपील

श्याम सरन नेगी का घर मतदान केंद्र से छह किलोमीटर की दूरी पर है ऐसे में श्याम सरन नेगी ने पहले ही बताया था कि चाहे जो भी परिस्थिति हो वो इस लोकसभा चुनाव में भी वोट करेंगे और उन्होंने देश सभी मतदाताओं से भी अपने मत का प्रयोग करने के लिए आग्रह किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details