हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर के सुसाइड पॉइंट पर लगेंगे सुरक्षा बैरियर, हादसों को रोकने के लिए पुलिस करेगी गश्त

By

Published : Mar 2, 2020, 8:03 PM IST

एसपी किन्नौर ने कहा कि रविवार को तीन युवक कल्पा स्थित सुसाइड पॉइंट पर घूमने निकले थे जिसके बाद विजेंद्र ने दौड़ लगाकर अचानक 500 मीटर गहरी खाई में छलांग लगा दी.जिस पर पुलिस और जिला प्रशासन ने सुसाइड पॉइंट को पूरी तरह दीवार और क्रैश बैरियर लगाकर बंद करने का निर्णय लिया है.

suicide point of Kinnaur
किन्नौर के सुसाइड पॉइंट पर लगेंगे सुरक्षा बेरियर

किन्नौर: जिला के कल्पा खंड के तहत रोघी संपर्क मार्ग (सुसाइड पॉइंट) पर रविवार को एक युवक ने नाले से छलांग लगाकर जान दे दी थी. युवक की पहचान विजेंद्र कोठी गांव के रूप में हुई थी. जिस पर पुलिस और जिला प्रशासन ने सुसाइड पॉइंट को पूरी तरह दीवार और क्रैश बैरियर लगाकर बंद करने का निर्णय लिया है.

मामले की पुष्टि एसपी किन्नौर एसआर राणा ने की है. पुलिस प्रशासन ने सुसाइड पॉइंट पर सुरक्षा के लिए दीवार व क्रैश बैरियर लगाने का निर्णय लिया है. एसपी किन्नौर ने कहा कि रविवार को तीन युवक कल्पा स्थित सुसाइड पॉइंट पर घूमने निकले थे जिसके बाद विजेंद्र ने दौड़ लगाकर अचानक 500 मीटर गहरी खाई में छलांग लगा दी.

वीडियो.

छलांग लगाने से पूर्व विजेंद्र ने अपने फेसबुक अकॉउंट पर गुड़ बाए लाइफ भी लिखा था. इस घटना के दौरान इसके साथ दोनों युवकों ने विजेंद्र को बचाने की कोशिश की थी. युवकों ने इसकी सुचना पुलिस को दी थी. पुलिस ने होमगार्ड के जवानों के सहयोग से युवक के शव को घटनास्थल से निकालकर क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया.

एसपी किन्नौर ने कहा कि अब सुसाइड पॉइंट को पूरी तरह दीवार व क्रैश बैरियर लगाकर बंद करने का निर्णय पुलिस और जिला प्रशासन ने लिया है ताकि इस तरह की घटना को दोबारा कोई अंजाम न दे सके साथ ही अब पुलिस भी इस स्थान पर गश्त लगाती रहेगी जिससे यहां की गतिविधियों पर नजर रखी जा सके.

ये भी पढे़ं:घरेलू गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, घर के उड़े परखच्चे

ABOUT THE AUTHOR

...view details