हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रिकांगपिओ बाजार में पुलिस सतर्क, बेवजह सड़कों पर घूमने वालों से की पूछताछ

By

Published : Apr 8, 2020, 9:07 PM IST

रिकांगपिओ बस स्टेंड पर पुलिस ने कुछ युवाओं को इकट्ठा देख इनसे पूछताछ की और सामान की तलाशी ली. युवाओं के पास प्रशासन की ओर से जारी कर्फ्यू पास नही था और यह युवा रामपुर से किन्नौर की तरफ आए थे. दोनों युवाओं की स्वास्थ्य जांच कर उनके परिवार को सूचित किया गया है और युवाओं के वापस गांव भेज दिया गया है.

Reckongpeo market
रिकांगपिओ बाजार में पुलिस ने ली युवाओं की तलाशी.

किन्नौर:जनजातीय जिला किन्नौर के मुख्यालय रिकांगपिओ में पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए रिकांगपिओ बस स्टेंड पर कुछ युवाओं को इकट्ठा देख शक के आधार पर रोककर पूछताछ की. इन युवाओं के पास प्रशासन की ओर से जारी कर्फ्यू पास नहीं था और यह युवा रामपुर से किन्नौर की तरफ आए थे.

पुलिस ने युवाओं के पास मौजूद सारे सामान की तलाशी भी ली. रिकांगपिओ थाना प्रभारी पदम सिंह व डीआई अमर सिंह ने युवाओं को कर्फ्यू पास के बाहर निकलने पर फटकार भी लगाई. पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि यह दोनों युवा रिकांगपिओ से रोपा वैली की तरफ जाने के लिए बाजार की ओर आए थे.

वीडियो.

दोनों युवाओं की स्वास्थ्य जांच कर उनके परिवार को सूचित किया गया है और युवाओं के वापस गांव भेज दिया गया है.बता दे कि रिकांगपिओ में जिला के बाहरी क्षेत्रों से आए लोग रिकांगपिओ से अपने ग्रामीण क्षेत्रों की ओर जाने के लिए कर्फ्यू पास के बिना लोगों के वाहनों पर सवार होकर कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे है. इस पर पुलिस सभी लोगो के कागजों की भी तलाश कर रही है, जिससे कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगो पर नकेल कसी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details