हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जगत सिंह नेगी की सरकार से अपील, कहा- विधायकों को कोविड ड्यूटी का दें मौका

By

Published : May 14, 2021, 6:31 PM IST

किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी ने सरकार से मांग की है कि कोरोना काल में विधायकों को भी ड्यूटी करने का मौका दिया जाए. अगर ऐसा होता है तो सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में व्यवस्थाओं को सुधार सकते हैं.

photo
फोटो

किन्नौर:जिला किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी ने कोरोना काल की परिस्थितियों को लेकर चिंता व्यक्त की है. साथ ही सरकार से प्रदेश के सभी विधायकों को कोरोना संक्रमण से लड़ाई में शामिल करने की मांग उठाई है.

विधायकों के लिए कोविड ड्यूटी की मांग

विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी ने कहा कि जिला किन्नौर एक छोटा सा जिला है जहां पर अब कोविड के मामले काफी अधिक बढ़ गए हैं. इसपर अब देखरेख के लिए स्वास्थ्य विभाग समेत प्रशासन के समक्ष भी कर्मचारियों की काफी कमी हो रही है. इसके मद्देनजर उन्होंने अब प्रदेश सरकार से प्रदेश के सभी विधायकों को कोविड के दौरान जनता की सेवा के लिए मैदान में उतारने की मांग की है.

वीडियो.

व्यवस्थाओं को सुधार सकते हैं विधायक

विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी ने कहा कि जिले के अंदर भी कोविड संक्रमित मरीजों की संख्या जिस प्रकार से बढ़ रही है, वह चिंता का विषय है. जिले में कोरोना के चलते मृत्यु दर भी बढ़ने लगी है जिससे अब प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को भी काम करने में दिक्कतें पेश आ रही हैं. उन्होंने कहा कि यदि विधायकों को भी कोरोना काल में काम करने का मौका मिले तो वह भी पूर्ण योजना के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में व्यवस्थाओं को सुधार सकते हैं.

ये भी पढ़ें:हिमाचल के 9 लाख से अधिक किसानों को सम्मान निधि का लाभ, मिली 1355 करोड़ की सहायता

ABOUT THE AUTHOR

...view details