हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के सचिव निगम भंडारी पर भड़के मीडिया प्रभारी केसर नेगी, लगाया ये आरोप

जिला किन्नौर में रविवार को युवा कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केसर नेगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के सचिव निगम भंडारी पर आरोप लगाया है कि वो पार्टी से बाहर जाकर अपने रिश्तेदारों के साथ काम कर रहे हैं.

By

Published : Jun 28, 2020, 5:59 PM IST

media incharge Kesar Negi.
मीडिया प्रभारी केसर नेगी

किन्नौर:जनजातीय जिला किन्नौर में युवा कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केसर नेगी ने रविवार को प्रेसवार्ता का आयोजन किया. इसी बीच उन्होंने कहा कि अब जिला किन्नौर में युवा कांग्रेस के नाम से एक और धड़ा भी काम करने लगा है. जिसके प्रमुख राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के सचिव निगम भंडारी है, जो पार्टी के बिना आदेश और बिना मंथन किए गुटबाजी में लगे हुए हैं. जिसका खंडन जिला युवा कांग्रेस कर रही है.

मीडिया प्रभारी केसर नेगी ने कहा कि निगम भंडारी ने साल 2017 के विधानसभा चुनाव में भी पार्टी के बाहर जाकर काम किया था. जिससे उनकी शिकायत कांग्रेस के उच्च पदाधिकारियों से की गई थी, लेकिन एक बार फिर से क्षेत्र में वो कुछ रिश्तेदारों के साथ पार्टी के बिना आदेश से रैलियां निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में रैली निकालने की योजना किन्नौर कांग्रेस कमेटी पहले ही बना चुकी होती है, लेकिन वो कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और युवा कांग्रेस केअध्यक्ष को दर किनार करके अपनी मर्जी से सभी कार्यक्रम करवा रहे हैं जो कि पार्टी के गतिविधियों से बाहर जाना है.

वीडियो

केसर नेगी ने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी व युवा कांग्रेस कमेटी ने पार्टी से बाहर जाकर काम करने वाले निगम भंडारी के खिलाफ पदाधिकारियों से उन्हें पद से निष्कासित और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि निगम भंडारी ने अब तक जिला में कांग्रेस पार्टी के लिए कोई काम नहीं किया है, बल्कि पार्टी के विरुद्ध काम करके पार्टी को नुकसान पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें:सुंदरनगर के बटवाड़ा में पैर फिसलने से खाई में गिरा 70 वर्षीय बुजुर्ग, मौके पर ही मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details