हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर में सभी होटल्स रहेंगे बंद, जिला में पर्यटकों को कहीं भी नहीं मिलेगी ठहरने की सुविधा

By

Published : Jul 7, 2020, 8:29 PM IST

किन्नौर होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कोरोना महामारी के चलते जिला के सभी बड़े और छोटे होटलों को बंद रखने का निर्णय लिया है. एसोसिएशन ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर कोई होटल व्यवसाई किसी पर्यटक को ठहराने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Kinnaur Hotel Association decided to close all hotels for tourist
फोटो

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर होटल एसोसिएशन के सदस्यों और पदाधिकारियों ने मंगलवार को करीब चार घंटे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक करने के बाद एक बड़ा निर्णय लिया है.

इस बैठक में कोरोना महामारी के चलते जिला के सभी बड़े और छोटे होटलों को बंद रखने का निर्णय लिया है. वहीं, होटल एसोसिएशन ने इस विषय में डीसी किन्नौर गोपाल चन्द को ज्ञापन भी सौंपा है.

वीडियो रिपोर्ट.

होटल एसोसिएशन के जिला प्रवक्ता शांता नेगी ने कहा कि एक तरफ पूरा प्रदेश और किन्नौर कोरोना महामारी से जूझ रहा है. वहीं, दूसरी ओर सरकार द्वारा पर्यटकों के लिए प्रदेश के सभी दरवाजे खोल दिए गए हैं, लेकिन जिला किन्नौर होटल एसोसिएशन ने इस महामारी के खतरे को देखते हुए जिला के सभी होटल व्यवसायियों से राय मशवरा कर होटल बंद रखने का निर्णय लिया है. होटल कारोबारियों ने ऐसे माहौल में पर्यटकों से किन्नौर न आने की अपील की है.

बता दें कि जिला किन्नौर में होटल व्यवसायियों द्वारा इस बड़े फैसले के बाद अब किन्नौर आने वाले पर्यटकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. होटल व्यवसायियों के निर्णय से उनके ठहरने की कोई व्यवस्था जिला में नहीं होगी. वहीं, होटल एसोसिएशन ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर कोई होटल व्यवसाई किसी पर्यटक को ठहराने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: ऑल हिमाचल टैक्सी ऑपरेटर यूनियन महासंघ की चेतावनी, 15 दिनों में मांगे पूरी करे सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details