हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दो दिवसीय किन्नौर प्रवास पर रहेंगे राज्यपाल, बागवानों व स्थानीय लोगों से करेंगे खास मुलाकात

राज्यपाल आचार्य देवव्रत आगामी तीन व चार जून को किन्नौर में किसानों, बागवानों व स्थानीय लोगों से मुलाकात करेंगे. राज्यपाल के किन्नौर दौरे को लेकर प्रशासन ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं.

By

Published : May 28, 2019, 6:20 AM IST

आचार्य देवव्रत, हिमाचल राज्यपाल (फाइल फोटो)

किन्नौर: हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत तीन जून से दो दिवसीय किन्नौर प्रवास पर रहने वाले हैं. राज्यपाल के दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. आचार्य देवव्रत किन्नौर प्रवास के दौरान बागवानों और स्थानीय लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

राज्यपाल के दौरे को लेकर आयोजित बैठक

राज्यपाल के किन्नौर प्रवास की तैयारियों को लेकर सोमवार को रिकांगपिओ में कल्पा के उप मंडलाधिकारी सुरेन्द्र ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में सुरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत 3 जून 2019 को झाकड़ी से सांगला पहुंचेंगे. छितकुल के दर्शन करने के बाद शाम को राज्यपाल सांगला में बागवानों व स्थानीय लोगों के साथ बैठक करेंगे. 4 जून 2019 को राज्यपाल सांगला से कल्पा के लिए रवाना होंगे. कल्पा में राज्यपाल स्थानीय लोग व बागवानों के साथ बैठक करेंगे.

आचार्य देवव्रत, हिमाचल राज्यपाल (फाइल फोटो)

राज्यपाल के किन्नौर दौरे को लेकर पुलिस, लोक निर्माण विभाग, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग, कृषि एवं बागवानी विभाग, स्वास्थ्य विभाग, वन विभाग व अन्य विभागों के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए हैं.

पढ़ें-इस महीने से होंगे हिमाचल के विद्यार्थी स्मार्ट, पहले चरण में इन तीन जिलों को मिलेगी स्मार्ट वर्दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details