हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ब्रुआ दुलिंग नाग देवता प्रबंधन समिति ने बढ़ाए मदद के हाथ, प्रशासन को सौंपा 2 लाख रुपये का चेक

जनजातीय जिला किन्नौर में भी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए पंचायती राज जनप्रतिनिधि, महिला मंडल और अन्य स्वयंसेवी संस्थाएं सहायता के लिए हाथ बढ़ा रहे है. जिला के ब्रुआ स्थित दुलिंग नाग देवता प्रबंधन समिति की ओर से पीएम राहत कोष के लिए 1 लाख रूपये का चैक भेंट किया.

By

Published : Apr 29, 2020, 10:33 AM IST

Covid Fund
ब्रुआ दुलिंग नाग देवता ने कोविड फंड में दिए 2 लाख

किन्नौर: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कर्फ्यू को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. ऐसे में सरकार के साथ-साथ समाजसेवी संस्थाएं और आम-जनता जरूरतमंदों की सहायता के लिए अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रही है.

जनजातीय जिला किन्नौर में भी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए पंचायती राज जनप्रतिनिधि, महिला मंडल और अन्य स्वयंसेवी संस्थाएं सहायता के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. जिला के ब्रुआ स्थित दुलिंग नाग देवता प्रबंधन समिति की ओर से पीएम राहत कोष के लिए 1 लाख रुपये का चेक भेंट किया गया है.

वहीं, पंचायती राज जनप्रतिनिधि की तरफ से डीसी को मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 हजार रुपये का चेक भेंट किया गया है. पंचायत के प्रधान भूपेंद्र नेगी ने बताया कि इस राशि में पंचायत प्रतिनिधियों के सभी सदस्यों ने एक माह का मानदेय व महिला मंडल ब्रुआ की ओर से दिए गए 5 हजार रुपये शामिल हैं.

वीडियो.

बता दें कि जिला किन्नौर में अबतक लोगों की ओर से करीब 18 लाख की सहायता राशि कोविड फंड में दी गई है, ताकि पूरे देश प्रदेश में कोरोना महामारी से लड़ाई में लोगों को सहायता मिल सके. जिला में रोजाना पंचायती राज, देवी देवता व समाज सेवी संस्थाए कोरोना जंग के सहायता में सामने आ रहे हैं, जिसको लेकर प्रशासन भी इनका आभार व्यक्त कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details