हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुधीर शर्मा का किशन कपूर पर तंज, जो विधानसभा में काम नहीं कर पाया वो लोकसभा में क्या करेगा

सुधीर कहा कि पहले जब चुनाव होते थे तो कोई हत्या या लूटपाट हो जाती थी तो ये कहा जाता था कि सुधीर शर्मा ने करवाई है. उन्होंने कहा कि आज उनकी क्या मजबूरी है कि मेरे खिलाफ जांच नहीं करवा पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि किशन कपूर ने झूठ बोलकर लोगों से वोट लेने थे.

By

Published : May 7, 2019, 10:24 PM IST

सुधीर शर्मा और किशन कपूर

धर्मशालाः प्रदेश में अभी गर्मी का तापमान नहीं बढ़ा, लेकिन सियासत पूरी तरह से गर्मा गई है. पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने किशन कपूर को घेरते हुए कहा कि जब-जब किशन कपूर धर्मशाला में विधायक बने हैं, उन्होंने तब तब अवैध कब्जे भरे हैं. उन्होंने कहा कि जब किशन कपूर हिमुडा में मंत्री थे तो उन्होंने डिक्शनरी कोटे का गलत इस्तेमाल किया है.

सुधीर शर्मा और किशन कपूर

सुधीर शर्मा ने कहा कि किशन कपूर ने अपने और अपने परिजनों के नाम पर प्लांट आबंटन किए थे. उन्होंने कहा कि सरकार ने कोर्ट में पत्र सौंपा है कि अब वह इस केस को वापिस लेना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार अपने मंत्री और अपनी इज्जत बचाने के लिए इस तरह के एफिडेविट कोर्ट में देगी.

पढ़ेंः PCC चीफ का CM पर आरोप, हार के डर से करवा रहे कांग्रेस नेताओं की 'जासूसी'

सुधीर शर्मा ने कहा कि पहले जब चुनाव होते थे तो कोई हत्या या लूटपाट हो जाती थी तो ये कहा जाता था कि सुधीर शर्मा ने करवाई है. उन्होंने कहा कि आज उनकी क्या मजबूरी है कि मेरे खिलाफ जांच नहीं करवा पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि किशन कपूर ने झूठ बोलकर लोगों से वोट लेने थे.

पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा

सुधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता प्रचार कर रहे हैं कि निकम्मा व्यक्ति है, इसको धक्का दो और दिल्ली भेजो, इसलिए किशन कपूर को सांसद का टिकट थमाया गया है. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति 68 विधानसभा सीटों में अपना काम नहीं कर पा रहा वो 543 लोकसभा सीटों में अपनी आवाज कैसे उठा पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details