हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kangra News: हुड़दंगबाजों को एसपी कांगड़ा की चेतावनी, कहा- मैक्लोडगंज में शराब पीकर हंगामा करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Sep 1, 2023, 8:42 AM IST

कांगड़ा जिले के मैक्लोडगंज में विदेशी और स्थानीय लोगों द्वारा शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों पर कांगड़ा पुलिस अब सख्त हो गई है. बीते दिनों भी कांगड़ा पुलिस ने इसी मामले में मैक्लोडगंज से 12 लोगों को गिरफ्तार किया था. जिनमें 2 विदेशी महिलाएं भी शामिल थीं. एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने हुड़दंग मचाने वालों को चेतावनी दी है.(SP Kangra Shalini Agnihotri) (Dharamshala Viral Video) (Kangra News)

SP Kangra Shalini Agnihotri
एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री

धर्मशाला:जिला कांगड़ा की पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में और इसके साथ लगते क्षेत्र भागसू व जोगिबाड़ा में कुछ लोगों द्वारा हुड़दंग करने के मामले सामने आए हैं. रात के समय शराब पीकर हुड़दंग मचाने व गैर कानूनी काम करने वालों के खिलाफ कांगड़ा पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. कांगड़ा पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ लोग रात को संदिग्ध कार्य कर रहे हैं, जिसमें विदेशी लोग भी शामिल हैं. पुलिस जांच के दौरान इस जानकारी को सही पाया गया और उन क्षेत्रों में दबिश देकर पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है. गिरफ्तार किए गए लोगों में दो विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं.

हुड़दंगबाजों पर कांगड़ा पुलिस का एक्शन: एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मैक्लोडगंज में शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. जिन लोगों पर कांगड़ा पुलिस ने कार्रवाई की है, उनमें तिब्बती और स्थानीय लोगों समेत विदेशी लोग भी शामिल थे. पुलिस की कार्रवाई अभी जारी है और ऐसे लोग जो कानून को नजर अंदाज कर गलत कामों को अंजाम दे रहे हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

रूल तोड़ने पर होगी कार्रवाई: एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि जो विदेशी इस मामले में पकड़े गए हैं, वे कौन से होटल या स्थानीय घरों में रह रहे थे, उसका पता लगाया जा रहा है. शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है कि कुछ स्थानीय लोगों ने अपने घरों में किराए पर विदेशियों को रहने की व्यवस्था की है, जो कानूनी तौर पर सही नहीं है. एसपी कांगड़ा ने बताया कि उन सभी पर पुलिस फॉर्म सी के तहत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर कार्रवाई के दौरान कोई पुलिस से साथ अभद्र व्यवहार करता है तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

वीडियो वायरल करने पर SP की अपील: एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें कांगड़ा महिला पुलिस कर्मी को डंडे से मारा जा रहा था. उन्होंने कहा कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले वायरल किया गया है, जबकि पुलिस द्वारा यह कार्रवाई तीन से चार दिन पहले की गई थी. एसपी कांगड़ा ने सभी जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग पूरी जानकारी लेने के बाद ही किसी भी वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करें. आधी अधूरी जानकारी के बिना कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो को शेयर करने से बचे.

ये भी पढ़ें:Dharamshala में महिला पुलिसकर्मी पर हमला, 12 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज, मारपीट का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details