हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धर्मशाला विस उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी पर संशय बरकरार, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सत्ती ने कही ये बात

धर्मशाला विधानसभा में उपचुनाव होने हैं, जिसे लेकर कई कार्यकर्ताओं के नामों पर चर्चा हो रही है. उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी बाहरी होगा या धर्मशाला, इस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने स्थिति स्पष्ट कर दी है कि प्रत्याशी स्थानीय ही होगा, कोई बाहर का नहीं होगा.

By

Published : Jul 22, 2019, 10:56 AM IST

satpal satti's statement on by election ticket in dharamshala

धर्मशाला: धर्मशाला में बाहर का कोई नहीं है, सब अंदर के हैं. ये बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कही. सत्ती ने कहा कि भाजपा पार्टी विचारधारा के लिए काम करने वाले और लंबे समय तक पार्टी का काम करने वालों को हमेशा तरजीह देती है. साथ ही उन्हीं में से किसी न किसी को पार्टी आगे बढ़ाती है.

वीडियो

सत्ती ने कहा कि धर्मशाला और शिमला हमारी मेट्रोपोलिटिन सिटी है. इनमें बाहर का कोई नहीं होता, सभी अंदर के हैं. उन्होंने कहा कि धर्मशाला विधानसभा में उपचुनाव होने हैं, जिसे लेकर कई कार्यकर्ताओं के नामों पर चर्चा हो रही है. उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी बाहरी होगा या धर्मशाला, इस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने स्थिति स्पष्ट कर दी है कि प्रत्याशी स्थानीय ही होगा, कोई बाहर का नहीं होगा.

बता दें कि धर्मशाला से विधयाक किशन कपूर का चयन लोकसभा सांसद के रूप में हुआ है. जिसके चलते धर्मशाला में विधयाक का पद खाली चल रहा है, जिसके लिए धर्मशाला में उपचुनाव होने हैं. धर्मशाला में कई बाहरी नेताओं का नाम चर्चा में चल रहा था कि धर्मशाला विधानसभा से चुनाव लड़ सकते हैं. वहीं, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सती के बयान से अभी तो विराम लगा मान सकते हैं.

ये भी पढे़ं-नाहन NH-07 जल्द होगा डबल लेन, हाईवे अथॉरिटी ने केंद्र सरकार को भेजा प्रपोजल

ABOUT THE AUTHOR

...view details