हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'विपक्ष के पास ना नेता...ना नीति, हर समय नकारात्मक सोच रखना सही नहीं'

सोमवार को कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र की रैली को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संबोधित किया. इसके साथ ही रैली में अनुराग ठाकुर, सीएम जयराम भी दिल्ली से जुड़े हुए थे. रैली के बाद प्रदेश बीजेपी मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साध

By

Published : Jun 15, 2020, 7:26 PM IST

Rakesh Sharma BJP state media incharge
राकेश शर्मा भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी

धर्मशाला: कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में भाजपा ने सोमवार को वर्चुअरल रैली का आयोजन किया. वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर दिल्ली से इस रैली में जुड़े थे.

साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला से इस रैली से जुड़े हुए थे. वहीं, इस रैली में केंद्र सरकार की दूसरे कार्यकाल की एक साल की उपलब्धियों का जिक्र किया गया.

प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने इस रैली को सफल बताया. सोमावार को हुई वर्चुअल रैली में लाखों लोग जुड़े. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रैली को संबोधित किया है.

वीडियो

राकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता काम करने वाला है और जनता के बीच जुड़े रहना हमरा काम है. विपक्ष को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम बोलना है, लेकिन हर वक्त बोलना सही नहीं है. हर वक्त नकारात्मक सोच रखना सही नहीं है. खुद विपक्ष काम करता नहीं है. आज मुख्यमंत्री लगातार जनता के लिए काम कर रहे हैं. इनके पास न नीति है और न ही नेता है.

हमारा पन्ना प्रमुख तक राष्ट्रीय अध्य्क्ष तक लोग जुड़े हैं. विपक्ष को 2022 को चुनाव जीतकर बता दिया जाएगा कि एकजुटता क्या होती है. जिस प्रकार से पिछले चुनाव जीते हैं, आगामी चुनावों को भी जीता जाएगा.

पढ़ें:सोलन में कोरोना के 19 नए मामले आए सामने, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details