हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

17 फरवरी को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति बैठक, नगर निगम और विधानसभा चुनाव पर पार्टी का फोकस

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक 17 फरवरी से धर्मशाला में शुरू होने जा रही है. बैठक का शुभारंभ सीएम जयराम ठाकुर करेंगे. इसके अलावा बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बैठक में विशेष रुप से हिस्सा लेंगे.

By

Published : Feb 16, 2021, 9:33 AM IST

BJP Working Committee Meeting
बीजेपी कार्यसमिति बैठक

धर्मशाला:बीजेपी का मिशन 2022 के विधानसभा चुनाव है लेकिन इससे पहले प्रदेश में होने वाले नगर निगम चुनाव पर भी बीजेपी ने अपनी आंखें गड़ा दी हैं. कांगड़ा जिले के फतेहपुर हलके का उपचुनाव भी पार्टी के सामने है. इन सब मुद्दों पर प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में रूपरेखा तैयार होगी. साथ ही संगठन की मजबूती समेत अन्य मामलों पर भी मंथन होगा.

17 फरवरी को सीएम जयराम करेंगे बैठक का शुभारंभ

धर्मशाला के समीप शीला चौक के एक निजी होटल में तीन दिवसीय प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ 17 फरवरी को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप करेंगे. 18 फरवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा विशेष रूप से बैठक में भाग लेंगे. नड्डा के स्वागत को लेकर पार्टी जोरदार तैयारी में जुटी हुई है. कांगड़ा एयरपोर्ट पर 10 हजार कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे.

बीजेपी कार्यसमिति बैठक के लिए भगवामय हुआ कांगड़ा

बीजेपी कार्यसमिति की बैठकें 19 फरवरी को भी जारी रहेंगी. बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के आयोजन के लिए जिला कांगड़ा भगवामय होने लगा है. जिलेभर में 400 के करीब होर्डिग्स लगाए हैं. तीन दिवसीय आयोजन में 400 के करीब पदाधिकारियों समेत संगठन के कार्यकर्ता भाग लेंगे.

अधिकारियों ने लिया कांगड़ा एयरपोर्ट पर व्यवस्था का जायजा

सोमवार को कांगड़ा एयरपोर्ट पर व्यवस्था का जायजा वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया, डीसी राकेश प्रजापति और एसपी विमुक्त रंजन ने लिया. इस दौरान तय हुआ कि एयरपोर्ट से नड्डा को मुख्य मार्ग से खुली जीप में बैठक स्थल तक लाया जाएगा. बैठक में भाग लेने के लिए आने वाले नेताओं और संगठन के पदाधिकारियों के रहने के लिए होटलों में विशेष व्यवस्था की गई है. इसके लिए करीब 400 कमरे बुक किए गए हैं. इसके अलावा मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में रुकेंगे, वहीं मंत्रियों के रहने की व्यवस्था रेस्टहाउस में की गई है.

कार्यसमिति की बैठक की तैयारियां पूरी: त्रिलोक कपूर

प्रदेश महामंत्री एवं बीजेपी कार्यसमिति बैठक प्रभारी त्रिलोक कपूर ने बताया कि कार्यसमिति की बैठक की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. उन्होंने बताया कि बीजेपी की इस तीन दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, मंत्री संगठन के पदाधिकारी, बीजेपी के सभी सांसद, बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा विशेष रूप से मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें:वसंत पंचमी: जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और मान्यताएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details