हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राकेश पठानिया का कांग्रेस पर हमला, बोले- आया राम गया राम की राजनीति कर रही है पार्टी

By

Published : Apr 15, 2019, 8:50 PM IST

कांग्रेस पर हमलावर हुए बीजेपी विधायक राकेश पठानिया. 'आया राम गया राम की राजनीति कर रही है पार्टी' बोले- अपनी जमानत जब्त कराने की ओर अग्रसर हैं पवन काजल.

बीजेपी विधायक राकेश पठानिया

धर्मशाला: इस समय कांग्रेस और बीजेपी दोनों राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव प्रचार में जोरशोर से जुटी हैं. लोकसभा चुनाव के लिए गांव-गांव जाकर जनसभाएं की जा रही है और जनता से कई तरह के वादे किये जा रहे हैं. दोनों पार्टियों के दिग्गज एक-दूसरे पर छींटाकशी कर रहे हैं. इसी कड़ी में नूरपुर से बीजेपी विधायक राकेश पठानिया से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

बीजेपी विधायक राकेश पठानिया

पठानिया ने कांगड़ा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पर हमलावर होते हुए कहा कि पवन काजल अपनी जमानत जब्त कराने की ओर अग्रसर हैं और पवन काजल के पास इस वक्त कैडर नहीं है. कांग्रेस इस समय आया राम गया राम की राजनीति कर रही है. कांग्रेस ने तीन ऐसे प्रत्याशियों को टिकट दिया है जो दूसरी पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पठानिया ने कहा कि कांग्रेसी ये बताएं कि जीएस बाली, सुधीर शर्मा, आशा कुमारी और चौधरी चंद्र कुमार ने चुनाव क्यों नहीं लड़ा और पवन काजल को कोई जानता ही नहीं. कांग्रेस नेतृत्व हीन हो गई है. राकेश पठानिया ने कहा कि भाजपा में लोग अपने स्वार्थ के लिए राजनीति नहीं करते हैं, लेकिन कांग्रेस में लोग अपने स्वार्थ के लिए राजनीति करते हैं.

बीजेपी विधायक राकेश पठानिया

बीजेपी चुनाव प्रचार के बारे में जानकारी देते हुए राकेश पठानिया ने बताया कि बीजेपी ने अपना प्रथम दौर का प्रचार पूरा कर लिया है. पार्टी ने अपने युवा सम्मेलन, महिला सम्मेलन, एससी मोर्चा, ओबीसी मोर्चा सम्मेलन पूरे कर लिए हैं. राकेश पठानिया ने कहा कि इन सम्मेलनों में पार्टी को लोगों का खूब सर्मथन मिला. पठानिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अब दूसरे दौर का प्रचार शुरू कर दिया है, जिसमें पार्टी अपने प्रत्याशी को लेकर डोर टू डोर प्रचार करेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के विधायक खुद पिछली बार के रिकॉर्ड को तोड़ेंगे और इस बार जीत का आंकड़ा 2 लाख से अधिक होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details