हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

SP कांगड़ा ने फिर चेताया, कर्फ्यू का उल्लघंन पर लगेंगी ये सख्त धाराएं

कर्फ्यू का उल्लंघन पर गत दिवस 32 एफआईआर दर्ज की गई हैं. एसपी ने चेताया है कि कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर जिन धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी, वो काफी सख्त हैं.

By

Published : Apr 1, 2020, 2:49 PM IST

kangra police
SP कांगड़ा

धर्मशाला: कोरोना संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन जनहित में हर संभव कदम उठा रहा है. वहीं पुलिस भी हर स्थिति पर नजर रखे हुए है. इसी बीच एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने जिलावासियों से घरों में सुरक्षित रहने की अपील की है.

एसपी ने चेताया है कि कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर जिन धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी, वो काफी सख्त हैं. साथ ही डिजीज को स्प्रेड करवाने के चार्ज भी उन पर लगाए जा रहे हैं.उन्होंने अपील करते हुए कहा कि बेवजह बाहर निकलने से बचें, अन्यथा जिनके खिलाफ मामले दर्ज होंगे, भविष्य में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

वीडियो.

एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि कर्फ्यू का उल्लंघन पर गत दिवस 32 एफआईआर दर्ज की गई हैं. उन्होंने बताया कि सेक्टर मैजिस्ट्रेट और पुलिस टीम को ज्यादा गाडियां मुहैया करवाई हैं, जिससे कि वह घूमते हुए हर स्थिति पर नजर रखें. एसपी ने कहा कि जो भी व्यक्ति कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए पाए जाएंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details