हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

इंदु गोस्वामी ने राज्यसभा सांसद की ली शपथ,बैजनाथ में खुशी का माहौल

राज्यसभा सांसद सुश्री इंदु गोस्वामी ने बुधवार को दिल्ली में शपथ ली. उसके बाद बैजनाथ में परिवार सहित शहर के लोगों ने खुशी जताई. इंदु गोस्वामी करीब 20 सालों से राजनीति में सक्रिय हैं.

By

Published : Jul 22, 2020, 9:23 PM IST

indu-goswami-sworn-in-as-rajya-sabha mp
राज्यसभा सांसद

बैजनाथ:राज्यसभा सांसद सुश्री इंदु गोस्वामी ने बुधवार को दिल्ली में शपथ ली. उसके बाद परिवारजनों और पूरे इलाके के लोगों ने खुशी जताई. इंदु गोस्वामी अपने छात्र जीवन से ही राजनीति में आ गई. उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई के साथ एबीवीपी ज्वाइन की. उसके बाद पार्टी के लिए लगातार काम करती रही. पार्टी के लिए निष्ठा से काम करते हुए करीब 20 वर्ष तक अपने सफर तय कर आज राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ ली.

प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में रहा नाम शामिल

2017 में उन्होंने पालमपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा. 2016-2019 तक भारतीय जनता युवा मोर्चा की अध्यक्ष रहीं. पिछले साल उन्होंने इस्तीफा दिया. पूर्व में वर्ष 1998 से 2000 के बीच वह राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष भी रही. वह 2000 से 2003 के बीच राज्य सामाजिक कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष रहकर भी काम किया.

वीडियो

बता दें इंदु गोस्वामी का नाम प्रदेश भाजपा की कमान संभालने वालों में सबसे ऊपर चल रहा था. सोशल मीडिया पर भाजपा नेता ने इसकी जानकारी भी दी. बाद में कांग्रेस ने इसको लेकर तंज कसा. वहीं. आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसद सुरेश कश्यप के नाम पर मुहर लगाकर सारी संभावनाओं पर विराम लगा दिया.

राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने कहा कि पार्टी ने जो अब तक जिम्मेदारी दी है उसे बखूबी निभाने का पूरा प्रयास किया है. नई जिम्मेदारी को भी बखूबी टीम निभाउंगी. राज्यसभा में जाने के बाद भी पालमपुर विधानसभा से उनका नाता कायम रहेगा. उन्होंने कहा कि 2017 में पालमपुर हल्के से बहुत कम समय में चुनाव मैदान में उतरी और लोगों ने बहुत मान सम्मान भी दिया.

ये भी पढ़ें:पहली बार दलित नेता के हाथ भाजपा की कमान, CM ने दी नए प्रदेशाध्यक्ष को बधाई

ये भी पढ़ें:खुशखबरी! कांगड़ा और चंबा जिला के युवाओं के लिए भारतीय सेना में जाने का सुनहरा मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details