हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 मैच की मेजबानी के लिए HPCA तैयार, 15 सितंबर को होगा मुकाबला

भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 मैच को लेकर HPCA नें अपनी सभी तैयारियों को लगभग पूरा कर लिया है. बारिश से निपटने के लिए भी एचपीसीए ने प्रबन्ध शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 6, 2019, 2:39 PM IST

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला

कांगड़ा: जिला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 15 सितंबर को होने वाले भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 मैच के लिए एचपीसीए ने अपनी तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं. वहीं, मैदान को भी मैच के लिए अभी तैयार किया जा रहा है.


धर्मशाला हिमाचल का एक ऐसा क्षेत्र है जहां पर सबसे अधिक बारिश होती है. इस बात को ध्यान में रखते हुए मैच के दौरान बारिश से निपटने के लिए एचपीसीए ने तैयारियां कर ली हैं. एचपीसीए इस मैच को लेकर खासी उत्साहित है. टीमें दो दिन पहले धर्मशाला पहुंच जाएंगी.

वीडियो


एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम की विकेट व आउट फील्डस अन्य मैदानों की अपेक्षा काफी बेहतर है. एचपीसीए मैदान का ड्रेनेज सिस्टम भी अच्छा है, फिर भी बरसात को देखते हुए काफी समय पहले हम कवर्स का इस्तेमाल करेंगे, जिससे मैदान में ज्यादा पानी न रहे.

वीडियो


संजय शर्मा ने कहा कि एचपीसीए के पास अच्छी क्वालिटी के सुपर सोकर उपलब्ध हैं. मैच के दौरान कोई व्यवधान न पड़े, इसके लिए तैयारी की जा रही है. वहीं, ड्रेनेज सिस्टम को बेहतर करने के लिए इस बार मैदान के नीचे पाइपों को दबाया गया है ताकि बारिश होने पर मैदान जल्दी सुख सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details