हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 17, 2020, 8:11 PM IST

ETV Bharat / state

कांगड़ा प्रवास पर CM के साथ रहेंगे स्वास्थ्य मंत्री, ठडोल में रखेंगे पेयजल योजना की आधारशिला

20 फरवरी को स्वास्थ्य मंत्री ठंडोल में उठाऊ पेयजल योजना भौरा-ठंडोल की आधारशिला रखेंगे.इसके उपरांत ठंडोल में पंचायत घर के नजदीक किसान मेले का शुभारंभ करेंगे और लोगों की समस्याओं का निपटारा करेंगे.

Vipin Singh Parmar on kangra visit with cm, कांगड़ा प्रवास पर CM के साथ रहेंगे स्वास्थ्य मंत्री
स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार

कांगड़ा: सीएम जयराम 18 और 19 फरवरी को कांगड़ा के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ रहेंगे. साथ ही 20 फरवरी को स्वास्थ्य मंत्री ठंडोल में उठाऊ पेयजल योजना भौरा-ठंडोल की आधारशिला रखेंगे.

इसके उपरांत ठंडोल में पंचायत घर के नजदीक किसान मेले का शुभारंभ करेंगे और लोगों की समस्याओं का निपटारा करेंगे. इस दिन रात्रि ठहराव बैजनाथ में रहेगा. स्वास्थ्य मंत्री 21 फरवरी को धानग (बैजनाथ) में स्वास्थ्य उप केन्द्र धानग की आधारशिला रखेंगे. इसके उपरांत बैजनाथ में राज्यस्तरीय शिवरात्रि मेला की शुभारंभ करेंगे. वहीं, रात्रि ठहराव ननाओं में होगा.

वीडियो.

विपिन सिंह परमार 22 फरवरी को अरला में भवन और अन्य निर्माण श्रमिकों के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के तहत सामान वितरित कर लोगों की समस्याएं सुनेंगे. इसके उपरांत स्वास्थ्य मंत्री दोपहर 2 बजे लोगों की समस्याओं को सुनेंगे. स्वास्थ्य मंत्री 23 फरवरी को संत निरंकारी मंडल मांरडा द्वारा आयोजित किये जाने वाले स्वच्छता अभियान की नागरिक अस्पताल पालमपुर से शुरूआत करेंगे.

इसके उपरांत स्वास्थ्य मंत्री क्यारवां में बाबा जलधारी मंदिर क्यारवां में भंडारे में भाग लेने के उपरांत लोगों की समस्याएं सुनेंगे. स्वास्थ्य मंत्री दोपहर 23 फरवरी को 2 बजे अक्षैणा में शिवरात्रि मेले में भाग लेगें और लाभार्थियों को विभिन्न राहत निधि के चेक वितरित करेंगे. स्वास्थ्य मंत्री इसी दिन सांय शिमला के लिए प्रस्थान करेंगे.

ये भी पढ़ें-घर के सामने ही सड़क पार कर रहा था बुजुर्ग, ट्रक ने रौंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details