हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पवन काजल का शांता पर जुबानी हमला, कहा- उन्हें पता था इस बार नहीं मिलेगा जनता का साथ

ज्वाली में पवन काजल ने कहा कि सांसद ने नहीं निभाए कोई भी वादे. उन्होंने कहा शांता कुमार जानते थे कि जनता नहीं देगी उनका साथ.

By

Published : Apr 9, 2019, 7:57 PM IST

पवन काजल का स्वागत करते

कांगड़ाः कांगड़ा-चंबा लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने ज्वाली विधानसभा क्षेत्र जाकर लोगों से अपने पक्ष में मत डालने की अपील की. ज्वाली के लंब पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पवन काजल का जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उनके साथ पूर्व सांसद चंद्र कुमार भी मौजूद रहे.

पवन काजल का स्वागत करते

पवन काजल ने कहा कि भाजपा सांसद शांता कुमार ने चंबा में सीमेंट उद्योग खोलने और जिला कांगड़ा में रेलवे लाइन को ब्रॉडगेज करने के वायदे किए, लेकिन कोई वायदा नहीं निभाया. इस बार शांता कुमार को पता था कि अब जनता उन्हें नहीं चुनेगी तो पीछे हट गए. उन्होंने कहा कि आप भाजपा उम्मीदवार से उनकी तुलना कर लें. वह मोदी के नाम वोट मांग रहे हैं, जबकि मोदी यहां आकर कोई विकास नहीं करवाएंगे, बल्कि विकास यहां के सांसद को ही करवाना पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि जब वह दिल्ली से लोकसभा की टिकट मिलने पर गगल एयरपोर्ट पहुंचे तो कहा जा रहा है कि पूर्व सांसद चौधरी चंद्र कुमार नहीं आए और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, मुकेश अग्निहोत्री, सुधीर शर्मा आए. उन्होंने कहा कि टिकट मिलने के बाद वह लगातार प्रोफेसर चंद्र कुमार के संपर्क में रहे हैं और चंद्र कुमार लगातार हर प्रकार की अपनी राय और मार्गदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह 1987 में ट्रैक्टर चलाते थे उसके बाद इन्होंने ठेकेदारी करनी शुरू की. उन्होंने कहा कि कोई भी नेता एक बार तो झूठे वायदे करके जीत सकता है, लेकिन 5 साल बाद जनता उसे कभी नहीं चुनती.

पवन काजल

पवन काजल ने कहा कि जब वह कांगड़ा से विधायक बने तो विधानसभा क्षेत्र में कोई भी सरकारी कॉलेज नहीं था, लेकिन अब दो सरकारी कॉलेज हैं और एक सरकारी आईटीआई है. उन्होंने कहा कि आज भाजपा की सरकार प्रदेश में स्कूली बच्चों को वर्दी नहीं दे सकी है और न ही मेधावी छात्रों को आज तक लैपटॉप मिले हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि पहली बार ट्रैक्टर चलाने वाले को एमपी का टिकट मिला है और अगर जनता ने साथ दिया तो वह कांगड़ा चंबा की रुकी हुई योजनाओं को पूरा करने के साथ नई योजनाएं लाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details