हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ज्वालाजी में चोरों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े घर से गहनें और नगदी पर किया हाथ साफ

ज्वालाजी क्षेत्र में दिनदहाड़े एक घर में चोरी का मामला सामने आया है. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 14, 2019, 11:36 PM IST

ज्वालाजी क्षेत्र में दिनदहाड़े एक घर में चोरी का मामला

ज्वालामुखी: जिला कांगड़ा के ज्वालाजी क्षेत्र में दिनदहाड़े एक घर में चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने घर का ताला तोड़कर बड़ी सफाई से अंदर अलमारी में रखे गहनों और 20 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

ज्वालाजी में दिनदहाड़े एक घर में चोरी

जानकारी के अनुसार यह चोरी का मामला ज्वालाजी के वार्ड नम्बर 2 पुराना बाजार के रहने वाले गिरीश के साथ तब पेश आया, जब वह सोमवार दोपहर एक बजे के करीब अपने नए घर में ताला लगाकर साथ लगते पुराने घर में किसी काम से गया था.

वीडियो

घर के मालिक का कहना है कि तकरीबन 15 से 20 मिनट में चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि करीब 70 हजार की कीमत के गहने और 20 हजार नगदी पर चोरों ने हाथ साफ किया है. शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घर के मालिक और आसपास के लोगों का बयान दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

डीएसपी ज्वालाजी तिलक राज ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि चोरी की घटना की सूचना मिली है. पुलिस घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है. ताकि चोरों का पता लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details