हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला उपचुनाव: भरमौरी के डांस धमाल के बाद अब बीजेपी का 'पहाड़ी स्वैग',  वायरल हुआ गाना

By

Published : Oct 9, 2019, 3:00 PM IST

Updated : Oct 9, 2019, 3:08 PM IST

भाजपा कार्यकर्ताओं के गीत गाते हुए भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया के पक्ष में प्रचार का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. भाजपा कार्यकर्ता ने इसे सोशल मीडिया में अपलोड किया है.

BJP campaigned singing songs dharamshala

कांगड़ा: धर्मशाला उपचुनाव को लेकर प्रचार का दौर रफ्तार पकड़ रहा है. चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाये जा रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं के गीत गाते हुए भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया के पक्ष में प्रचार का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

इस वीडियो में महिलाओं के साथ पुरुष कार्यकर्ता गीत गाते और तालियां बजाते भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के स्लेट गोदाम गांव में एक मंदिर में बनाया गया है. इसे भाजपा कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

वीडियो

गौरतलब है कि धर्मशाला उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस ने एसटी वर्ग से संबंधित प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारा है. इनके पक्ष में प्रचार के लिए भाजपा और कांग्रेस नेता धर्मशाला में डेरा जमाए हुए हैं. बता दें कि पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण के पक्ष में नाचते-गाते हुए प्रचार कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Exclusive: धर्मशाला उपचुनाव पर बोले परमार, 21 अक्टूबर को बनेगा नया रिकॉर्ड

Last Updated : Oct 9, 2019, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details