हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म, मोबाइल चार्ज करने के बहाने घर में दाखिल हुआ आरोपी

घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप. थाना खुंडिया के तहत पेश आया मामला. पीड़िता का आरोप, मोबाइल चार्ज करने के बहाने घर में दाखिल हुआ आरोपी.

By

Published : May 6, 2019, 11:41 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.

कांगड़ा: जिला में मोबाइल चार्ज करने के बहाने घर में घुसकर महिला के साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई अमल में लाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कॉन्सेप्ट इमेज.
मामला थाना खुंडिया के तहत पेश आया है. पीड़िता ने दर्ज शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी ने उसके साथ दुराचार किया. आरोपी ने पीड़िता को धमकी भी दी कि यदि वो किसी को बताएगी तो वो उसे जान से मार देगा.

पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार जिस समय आरोप ने महिला के साथ दुराचार किया, उस समय वह घर में अकेली थी. घटना 4 मई करीब रात के 11 बजे की है, जब महिला का पति गेंहू की कटाई के लिए ट्रैक्टर के बारे में बात करने के लिए खेतों में गया हुआ था. बताया जा रहा है कि इसी बीच कोई ट्रैक्टर नहीं मिलने पर महिला का पति घर वापस आया, तो उसने देखा कि उसी के गांव का एक पड़ोसी घर में घुसा हुआ था. महिला का आरोप है कि इस दौरान पति को देखकर आरोपी यहां से भाग गया.

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है, जिसमें उसके साथ दुराचार होने की पुष्टि हुई है. इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज कर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच एसआई लगड़ू संजय कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details