हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ से गग्गल तक का हवाई सफर हुआ सस्ता, एयर इंडिया यात्रियों को दे रही भारी छूट

पर्यटन सीजन में चंडीगढ़ से गग्गल के हवाई सफर पर एयर इंडिया अपने यात्रियों को भारी छूट दे रही है. एयर इंडिया का यह ऑफर 21 से 30 जनवरी के बीच छह दिन के लिए मुहैया कराएगी.

By

Published : Jan 18, 2020, 12:20 PM IST

flight from Chandigarh to Gagal airport
चंडीगढ़ से गगल तक का हवाई सफर हुआ सस्ता

धर्मशालाःपर्यटन सीजन में चंडीगढ़ से गग्गल के हवाई सफर पर एयर इंडिया अपने यात्रियों को भारी छूट दे रही है. एयर इंडिया अपने यात्रियों को 1418 रुपये में गग्गल से चंडीगढ़ पहुंचाएगी.

एयरपोर्ट पर चलने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट्स में अब ऑफ पर्यटन सीजन में अपने यात्रियों को 1418 रुपये में गग्गल से चंडीगढ़ पहुंचाएगी. वहीं, वापसी पर इससे भी कम 1260 रुपये में यात्रियों को चंडीगढ़ से गग्गल पहुंचने के लिए खर्च करने होंगे. एयर इंडिया का यह ऑफर 21 से 30 जनवरी के बीच छह दिन के लिए मुहैया कराएगी.

वीडियो.

एयर इंडिया का यह विमान रविवार को छोड़कर रोजाना सुबह साढ़े आठ बजे गग्गल एयरपोर्ट से टेकऑफ करेगा और साढ़े नौ बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर लैंड होगा. वहीं, 9:55 पर चंडीगढ़ से उड़ान भरेगा और 10:55 पर गग्गल में यात्रियों को पहुंचाएगा.

ये भी पढ़ेंःअद्भुत हिमाचल: जटोली में जटाधारी शंकर की छटा, द्रविड़ शैली में बना है एशिया का ये सबसे ऊंचा शिव मंदिर

निदेशक गग्गल एयरपोर्ट किशोर शर्मा ने कहा कि ऑफ सीजन के चलते एयर इंडिया ने किराये की दरें घटाई हैं. जनवरी के अंतिम सप्ताह में हवाई यात्री 1418 रुपये में गग्गल से चंडीगढ़ और 1260 रुपये में चंडीगढ़ से गग्गल का सफर कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details