हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

NEWSTODAY:आज आ सकता है 10वीं का रिजल्ट, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Jul 5, 2021, 6:56 AM IST

big-story-of-himachal-pradesh
फोटो.

वीरभद्र से मिलने शिमला आ सकते हैं जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र से मिलने सुबह शिमला आ सकते हैं. वीरभद्र इन दिनों बीमार चल रहे हैं. वीरभद्र सिंह लंबे समय से आईजीएमसी में भर्ती हैं.

वीरभद्र सिंह के साथ जेपी नड्डा(फाइल फोटो)

उपचुनावों पर बीजेपी का मंथन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मनाली का दौरा करेंगे. वहीं, कुल्लू में दोपहर बाद बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. बैठक में सीएम जयराम भी शामिल हो सकते हैं. उपचुनावों को लेकर इस बैठक में चर्चा हो सकती है.

सीएम जयराम-जेपी नड्डा(फाइल)

आज आ सकता है 10वीं का रिजल्ट

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड आज 10वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित कर सकता है. बोर्ड ने दसवीं के परीक्षार्थियों का परीक्षा परिणाम तैयार करने के लिए सात मानदंड तय किए हैं.

हिमाचल शिक्षा बोर्ड कार्यालय(फाइल फोटो)

आज से पर्यटकों के लिए खुलेगा चिड़ियाघर

कोरोना महामारी के चलते पिछले 2 महीनों से कांगड़ा जिले के गोपालपुर चिड़ियाघर (Gopalpur Zoo) को आज से खोल दिया जाएगा. मुख्य गेट पर थर्मल स्कैनिंग के बाद ही चिड़ियाघर में प्रवेश मिल पाएगा, यदि कोई बिना मास्क अंदर घूमता हुआ पाया जाता है तो उसे कड़ा जुर्माना लगाया जाएगा.

गोपालपुर चिड़ियाघर

क्रशर एसोसिएशन की हड़ताल जारी

ऊना में क्रशर एसोसिएशन (District Crusher Industry) की अनिश्चितकालीन हड़ताल अभी भी जारी है. क्रशर उद्योग एसोसिएशन का आरोप है कि क्रशर उद्योग प्रदेश सरकार को सबसे ज्यादा राजस्व दे रहा है. बावजूद इसके सरकार उनकी मांगों को अनसुना कर रही है.

फाइल फोटो.

आज से चिराग का शंखनाद

आज से चिराग पासवान LJP पर कब्जे की लड़ाई का शंखनाद करेंगे. वो अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की जयंती पर इसकी शुरूआत करने जा रहे हैं.

चिराग पासवान (फाइल फोटो)

आज से दिल्ली में खुलेंगे स्पोर्ट कॉम्पलेक्स

कोरोना महामारी नियंत्रण में आने के बाद धीरे धीरे लोगों को छूट मिलने का सिलसिला जारी है. अनलॉक के छठवें चरण के तहत दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के दिशा निर्देश के तहत आगामी 12 जुलाई तक सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद ही रखा गया है. हालांकि आज से खेल के मैदान, स्टेडियम खोलने की आजादी दी है, लेकिन इसमें शर्त यही रखी है कि बिना दर्शक ये स्टेडियम संचालित किए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-बिलासपुर पहुंचने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भव्य स्वागत, CM जयराम भी रहे मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details