हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

5 अप्रैल के बाद अमनदीप अस्पताल में गए लोग प्रशासन को दें जानकारी, SDM नूरपुर ने जारी किए निर्देश

By

Published : Apr 26, 2020, 7:29 PM IST

अमनदीप अस्पताल की महिला डॉक्टर पॉजिटिव आने के बाद एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने नुरपूर क्षेत्र से अस्पताल में गए लोगों से तुरंत प्रशासन को सूचित करने के लिए कहा है. कोरोना का पॉजिटिव मामला आने के बाद नूरपुर में एहतियातन 30 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है.

30 people quarantined in nurpur
नूरपुर में एहतियातन 30 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया

नुरपूर/कांगड़ाःनूरपुर उपमंडल या इसके साथ लगते अन्य क्षेत्रों के जो लोग 5 अप्रैल के बाद पठानकोट के अमनदीप अस्पताल में किसी भी कारण से गए हों, तो वह इस बारे अपनी सूचना तुरन्त प्रशासन को दें. यह निर्देश एसडीएम नुरपूर की ओर से जारी किए गए हैं.

एसडीएम डॉ. सुरेंद्र ठाकुर ने कहा कि अमनदीप अस्पताल की एक महिला डॉक्टर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इसके संपर्क में आए सभी लोगों की जानकारी प्रशासन इक्ट्ठा कर रहा है, ताकि इससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. एसडीएम नुरपूर ने बताया कि प्रशासन को मिली सूचना के आधार पर नूरपुर क्षेत्र के 30 लोगों को अभी तक एहतियातन के तौर पर 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन किया जा चुका है.

होम क्वारंटाइन के दौरान इन लोगों को अपने-अपने घरों में रहने की सलाह दी गई है. इन सभी लोगों पर डॉक्टरों व प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी और इस दौरान डॉक्टरों की टीम नियमित मेडिकल चेकअप भी करती रहेगी. एसडीएम डॉ. सुरेंद्र ठाकुर ने कह कि किसी भी व्यक्ति में कोविड-19 संक्रमण के लक्षण पाए जाने पर उसे टीएमसी अस्पताल में आइसोलेट किया जाएगा.

पढ़ेंःसरकार की पहल: चंडीगढ़ से छात्रों को लाने का सिलसिला शुरू, 15 बसों में आएंगे स्टूडेंट्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details