हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

1712 रुपये से चंडीगढ़ से गग्गल पहुंचेंगे हवाई यात्री, मात्र एक घंटे का होगा सफर

दिल्ली से गग्गल आने वाली एयर इंडिया की सीधी फ्लाइट पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर रुकेगी. इसके बाद गग्गल एयरपोर्ट के लिए रवाना होगी. यह शेड्यूल 16 नवंबर से शुरू होगा. जानकारी के अनुसार एयर इंडिया ने यह कदम कम हो रही यात्रियों की संख्या को देखते हुए उठाया है.

By

Published : Oct 29, 2019, 11:36 AM IST

1712 air ticket charge for gaggal airport to chandigarh airport

धर्मशाला: एयर इंडिया अब चंडीगढ़ से गग्गल के लिए भी हवाई सेवा शुरू करेगी. इसकी घोषणा एयर इंडिया ने दिवाली पर की थी. चंडीगढ़ से गगल एयरपोर्ट का किराया मात्र 1712 रुपये रखा गया है.

बता दें कि दिल्ली से गग्गल आने वाली सीधी फ्लाइट पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर रुकेगी. इसके बाद गग्गल के लिए रवाना होगी. यह शेड्यूल 16 नवंबर से शुरू होगा. जानकारी के अनुसार एयर इंडिया ने यह कदम कम हो रही यात्रियों की संख्या को देखते हुए उठाया है. दूसरी ओर हैली सेवा पवन हंस भी यात्रियों को चंडीगढ़ से गगल एयरपोर्ट पर उतारता है. हैली सेवा प्रति सवारी 6880 रुपये वसूल करती है. यह सफर पौने 2 घंटे का होता है, लेकिन एयर इंडिया की उड़ान 1 घंटे में यात्रियों को गग्गल एयरपोर्ट पर पहुंचाएगी.

वहीं, गग्गल एयरपोर्ट के निदेशक किशोर शर्मा ने कहा कि एयर इंडिया की दिल्ली से आने वाली फ्लाइट का एक स्टॉप चंडीगढ़ में होगा. चंडीगढ़ से गग्गल तक का किराया 1712 रुपए होगा और चंडीगढ़ से कांगड़ा आने वाले यात्रियों को भी अब हवाई यात्रा की सुविधा प्राप्त होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details