हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मनाई दिवाली, बोले- लोकल फॉर वोकल की तर्ज पर मनाएं दिवाली

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 12, 2023, 8:34 PM IST

Anurag Singh Thakur Diwali Celebration: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दीपावली पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं कामना करता हूं कि आप सभी का जीवन खुशियों से भरा रहे. उन्होंने कहा कि लोग लोकल फॉर वोकल की तर्ज पर दिवाली मनाएं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

हमीरपुर:केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को दिवाली पर्व का त्योहार समीरपुर में अपने घर में मनाया. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिवाली पर्व की सभी देशवासियों को बधाई दी और कहा कि लोग लोकल फॉर वोकल की तर्ज पर दिवाली मनाएं. उन्होंने कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत हुई है और सभी के जीवन में खुशियां लाएं. उन्होंने कहा कि भारत को विकसित देश बनाने के लिए अपने आप को सर्मिपत करे. उन्होंने कहा कि वोकल फार लोकल के लिए पीएम मोदी के आत्मनिर्भर अभियान से बल मिला है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की हैंडबाल टीम ने बहुत ही बढिया प्रदर्शन किया है और गोल्ड जीता है, जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल को ऐसी कुछ खेलों के लिए शॉर्टलिस्ट करना चाहिए, जिसमें आने वाले समय में परिणाम अच्छे आ सके. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में खेल को बढ़ावा मिल रहा है और खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं. पांच राज्यो के चुनावों पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से चुनावों में गर्मी आई है तो अब आने वाले दिनों में भाजपा के पक्ष में माहौल खड़ा हो रहा है. भाजपा शानदार प्रदर्शन करेगी और पांचो राज्य में अपनी जीत सुनिश्चित करेगी.

बता दें कि दिवाली पर्व पर पूरे दिन केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के घर बधाई देने के लिए तांता लगा रहा और प्रदेश भर से आए हुए कार्यकर्ताओं ने घर पर आकर दिवालीकी बधाई दी. इस दौरान प्रदेश के अन्य जिलों से भी भाजपा पदाधिकारी और अन्य नेता भी हमीरपुर बधाई देने पहुंचे.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में कांग्रेस की गारंटी फेल, छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप के नाम पर घोटाला, राजस्थान में पेपर लीक: अनुराग ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details