हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बड़सर के बणी स्कूल में अंडर 14 खेल प्रतियोगिता संपन्न, कबड्डी में इस स्कूल ने हासिल किया पहला स्थान

हमीरपुर के बड़सर में बणी स्कूल में खेलों का समापन समारोह आयोजित किया गया. एसडीएम प्रदीप कुमार ने खिलाड़ियों से खेलों को खेल की भावना से खेलने की बात कही.

By

Published : Aug 15, 2019, 9:56 AM IST

Hamirpur

बड़सर: जिला हमीरपुर के बड़सर में राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल बणी में आयोजित तीन दिवसीय अंडर 14 खेलों का समापन समारोह आयोजित किया गया. इस समारोह में एसडीएम प्रदीप कुमार ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस दौरान उन्होंने खेलों में भाग ले रही टीमों को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी.

एसडीएम प्रदीप कुमार ने कहा कि खेल हमें जीवन में हार जीत को स्वीकार करना सिखाती है. साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों को खेल की भावना से खेलने की बात भी कही.

इस खेल प्रतियोगिता में 400 बच्चों ने भाग लिया. इस दौरान कई खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. कबड्डी प्रतियोगिता में नीलम पब्लिक स्कूल बिहडू की टीम ने राजकीय हाई स्कूल बलयाह की टीम को हराकर प्रथम स्थान हासिल किया. इसके अलावा वॉलीबॉल प्रतियोगिता में सनराइजिंग पब्लिक स्कूल सोहारी की टीम ने राजकीय मिडल स्कूल दखयोडा की टीम को हराया.

खो-खो के मैच में राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल कठियाना की टीम ने बी बी एन सीनियर सेकेंडरी स्कूल चकमोह की टीम को हराया. वहीं इस मौके पर प्रधानाचार्य निर्मल ठाकुर ने खेलों के शानदार आयोजन के लिए पूरी टीम को बधाई दी.

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस से 1 दिन पहले जिला प्रशासन हमीरपुर को मिल गया तिरंगा! कार्यक्रम से 24 घंटे पहले आई याद

ABOUT THE AUTHOR

...view details