हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस प्रवक्ता का CM जयराम पर हमला, बोले- लोगों के लिए धारा 144, खुद उद्घाटनों का शौक कर रहे पूरा

By

Published : May 19, 2021, 4:42 PM IST

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को असंवेदनशील बताया है. प्रेम कौशल का कहना है कि कोरोना काल में भी मुख्यमंत्री रिबन काटकर उद्घाटन में लगे हुए हैं. लोग मूलभूत सुविधाओं के चलते दम तोड़ रहे हैं और मुख्यमंत्री उद्घाटनों का शौक फरमा रहे हैं. मुख्यमंत्री पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि जनता के लिए तो उन्होंने कोरोना कर्फ्यू और धारा 144 लगाई है लेकिन स्वयं उद्घाटन करने के शौक को पूरा कर रहे हैं.

Photo
फोटो

हमीरपुर:कोरोना महामारी के समय भी ऑक्सीजन प्लांट और मेकशिफ्ट हॉस्पिटल के रिबन काटकर मुख्यमंत्री उद्घाटन करने की अपनी लालसा का ही परिचय दे रहे हैं. यह बात प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने बुधवार को हमीरपुर में मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए कही. उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ प्रदेश भर में मूलभूत सुविधाओं की कमी के चलते कोरोना वायरस से मृत्यु दर दिन प्रतिदिन बढ़ रही है, वहीं ऐसे हालातों में भी मुख्यमंत्री उद्घाटनों का शौक फरमा कर असंवेदनशीलता का परिचय दे रहे हैं.

उद्घाटन कर असंवेदनशीलता का परिचय दे रहे सीएम

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि महामारी के समय में भी मुख्यमंत्री ऑक्सीजन प्लांट और मेकशिफ्ट हॉस्पिटल के रिबन काटकर और असंवेदनशीलता का परिचय दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार मृत्यु प्रतिशत की दर कुल संक्रमित और उनमें से ठीक हुए मरीजों के अनुपात को ध्यान में रख कर निकाल रही है लेकिन अगर गंभीर हालात में अस्पतालों में दाखिल किए गए मरीजों की रिकवरी और मृत्यु दर के हिसाब से मृत्यु प्रतिशत की दर निकाली जाए तो स्थिति डराने वाली है.

वीडियो.

लोगों के लिए लगाई धारा 144 लेकिन खुद कर रहे उद्घाटन

प्रदेश और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि महामारी की शुरुआत से ही प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री और सत्ताधारी नेताओं का आचरण पूर्ण रूप से गैर जिम्मेदाराना रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2 गज की दूरी और मास्क है जरूरी का मूल मंत्र जनता को देकर स्वयं बिना मास्क वाली हजारों की भीड़ को संबोधित करने का कार्य किया है. मुख्यमंत्री पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि जनता के लिए तो उन्होंने कोरोना कर्फ्यू और धारा 144 लगाई है लेकिन स्वयं उद्घाटन करने के शौक को पूरा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:निगम भंडारी ने वैक्सीनेशन प्रक्रिया पर उठाए सवाल, सरकार पर बोला हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details