हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा फैन क्लब ने शुरू की सैनिटाइजेशन वैन, हर कदम पर प्रशासन के साथ टीम रहेगी मौजूद

By

Published : May 18, 2021, 3:35 PM IST

हमीरपुर के डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा फैन क्लब के सदस्यों ने जिले में सैनिटाइजेशन वैन की शुरुआत की है. इस वैन के जरिए जिले के हर छोटे-बड़े इलाकों को सैनिटाइज किया जाएगा. क्लब के सदस्यों का कहना है कि वह प्रशासन के साथ मिलकर सैनिटाइजेशन का काम करेंगे.

Photo
फोटो

हमीरपुर: कोरोना महामारी का कहर प्रदेश भर के साथ-साथ जिला हमीरपुर में लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में जिले में लगातार सैनिटाइजेशन का कार्य कई संस्थाओं एवं कई समाजसेवी लोगों द्वारा किया जा रहा है. इसी कड़ी में मंगलवार को जिला मुख्यालय हमीरपुर स्थित डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा फैन क्लब के सदस्यों ने जिले में सैनिटाइजेशन के लिए सैनिटाइजेशन वैन की शुरुआत की है.

हर छोटे-बड़े कस्बे को सैनिटाइज करेगी वैन

सैनिटाइजेशन वैन के माध्यम से डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा फैन क्लब के सदस्य पूरे जिले में हर छोटे बड़े कस्बों की सैनिटाइज करेंगे. डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि मंगलवार को उनके क्लब के सदस्यों द्वारा सैनिटाइजेशन वैन की शुरुआत की गई. उन्होंने कहा कि इस समय कोरोना महामारी गांव-गांव में फैल चुकी है. ऐसे में वह प्रशासन के साथ सैनिटाइजेशन का कार्य करेंगे. इसके लिए हर छोटे-बड़े कस्बे को प्रशासन के सहयोग से सैनिटाइज किया जाए, इसके लिए उन्होंने सैनिटाइजेशन वैन की शुरुआत की.

वीडियो.

प्रशासन का सहयोग करते रहेंगे क्लब के सदस्य

डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने बताया कि इस सैनिटाइजेशन वैन में 500 लीटर की टंकी रखी गई है और ऑटोमेटिक मशीन रखी गई है. इसके माध्यम से जिले भर में सैनिटाइजेशन किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले भी डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा फैन क्लब के सदस्यों ने हमीरपुर जिले के कोविड-19 संक्रमित लोगों के लिए एंबुलेंस की शुरुआत की थी. वहीं डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा एवं क्लब के सदस्य ने लगातार प्रशासन के साथ भविष्य में भी सहयोग करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:सुंदरनगर में लगा प्रदेश का पहला ऑर्गेनिक वेस्ट कन्वर्टर प्लांट, राकेश जम्वाल ने किया शुभारंभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details