हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस भर्ती के पहले दिन बारिश का खलल, खाकी पहनने का युवाओं में दिखा जोश

हमीरपुर में पुलिस भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा के पहले दिन ही बारिश ने खलल डाल दिया. हालांकि, दोपहर बाद बारिश बंद होने के बाद पुलिस लाइन दोसड़का मैदान में पानी को सुखाने का कार्य शुरू हुआ.

By

Published : Jul 16, 2019, 11:13 PM IST

डिजाइन फोटो

हमीरपुर: जिले में पुलिस भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा के पहले दिन ही बारिश ने खलल डाल दिया. बारिश के बावजूद भी युवाओं में भर्ती को लेकर काफी जोश देखने को मिला. हालांकि, दोपहर बाद बारिश बंद होने के बाद पुलिस लाइन दोसड़का मैदान में पानी को सुखाने का कार्य शुरू हुआ.

इससे पहले बारिश और कीचड़ के बावजूद लॉन्ग जंप हाई जंप समेत अन्य गतिविधियों में अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया. देर शाम मैदान सुखाने के बाद रेस शुरू हुई.

वीडियो

ये भी पढे़ं-छोटी काशी में 40वां श्रावण मास महोत्सव शुरू, लगातार एक महीने तक रूद्र मंदिर में होगा पंचाक्षर जाप

बता दें कि कुल 500 अभ्यर्थियों को ग्राउंड टेस्ट के लिए मंगलवार को बुलाया गया था, लेकिन 409 भर्ती में भाग लेने के लिए ग्राउंड में पहुंचे. 409 युवाओं में से 193 युवा ग्राउंड टेस्ट की बाधा को पार नहीं कर पाए. जिनमें से तीन युवा दस्तावेजों की जांच के दौरान, 28 युवा ऊंचाई कम होने और सात युवा छाती कम होने पर बाहर हो गए.

वहीं, 100 युवा लंबी कूद और ऊंची कूद में 12 अभ्यर्थी बाहर हुए हैं. इसके अलावा 1500 मीटर रेस में 43 युवा बाहर हो गए. कुल 216 युवाओं ने ग्राउंड टेस्ट की बाधा को पार किया है.

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि 500 अभ्यर्थी ग्राउंड टेस्ट के लिए बुलाए गए थे. लगभग सभी इवेंट्स में से शुरू कर दिए गए थे, लेकिन रेस बारिश की वजह से देरी से शुरू हुई है.

ये भी पढे़ं-कांगड़ा एयरपोर्ट पर बर्ड हिटिंग के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन सतर्क, बचाव के लिए बनेगा प्लान

ABOUT THE AUTHOR

...view details