हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शादी से एक महीने पहले घर से गायब हुई थी लड़की, पुलिस ने किया चौंकाने वाले खुलासा

नादौन में लड़की के अपहरण मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस ने लड़की को उसके रिश्तेदार के घर से बरामद किया है. जांच में खुलासा हुआ है कि शादी से एक महीना पहले साजिश रचकर लड़की घर से भागी थी.

By

Published : Aug 27, 2019, 12:43 PM IST

Updated : Aug 27, 2019, 2:15 PM IST

हमीरपुर पुलिस स्टेशन

हमीरपुर: जिला हमीरपुर के नादौन में अपहरण की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक लड़की ने अपने ही अपहरण की साजिश रचकर घर से फरार हो गई. बाद में जब अभिभावकों ने पुलिस को मामले की सूचना दी तो पुलिस जांच भी लड़की की रची इस साजिश में उलझ गई.

बताया जा रहा है कि एक महीने बाद इस लड़की शादी है. परिजनों को गुमराह करने के लिए इस लड़की ने कई दिनों तक इस तरह का माहौल बनाया था कि उसका अपहरण होने वाला है और जब वह लड़की घर से भागी तो यह अफवाह फैल गई कि उसका अपहरण हो गया है.

घटना में नया मोड़ तब आया जब लड़की के मामा ने उसके घर पहुंच कर बताया कि लड़की उसकी पत्नी की एक रिश्तेदार के घर पर जाहू में है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जाहू में पहुंचकर लड़की को बरामद किया और परिजनों के हवाले कर दिया है.

उधर जब इस बारे में डीएसपी हेड क्वार्टर हितेश लखन पाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गुमशुदगी का एक मामला सामने आया था. रात को ही लड़की को बरामद कर लिया गया है.

Last Updated : Aug 27, 2019, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details