हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राजेंद्र राणा का बीजेपी पर निशाना, कहाः जुमलों और झासों से ठगी गई प्रदेश की जनता

शहरों की जनता को तय करना है कि उन्हें प्रजातंत्र में विश्वास करने वाली सरकार चाहिए या पब्लिसिटी पर भरोसा करने वाली सरकार चाहिए. यह बात सोलन में नगर निगम चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त हुए राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने कही. राणा ने कहा कि यह सरकार विकास की बजाय पब्लिसिटी में ज्यादा विश्वास करती है, जिस कारण से शहरी क्षेत्रों का विकास पूरी तरह से ठप हो गया है.

By

Published : Mar 1, 2021, 8:34 PM IST

MLA Rajendra Rana
फोटो

सुजानपुरः प्रदेश कांग्रेस के सोलन नगर निगम चुनाव प्रभारी एवं विधायक राजेंद्र राणा ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि मौजूदा दौर में प्रदेश में नगर निगमों के चुनाव सिर पर खड़े हैं. ऐसे में अब नगर निगमों के तहत शहरों की जनता को तय करना है कि उन्हें प्रजातंत्र में विश्वास करने वाली सरकार चाहिए या पब्लिसिटी पर भरोसा करने वाली सरकार चाहिए.

झांसों से ठगी प्रदेश की जनता

राणा ने कहा कि बीजेपी के राज में लगातार देश और प्रदेश की जनता झांसों व जुमलों से ठगी गई है, जिस कारण से अब आम नागरिक का भरोसा राजनीति से निरंतर कम होता जा रहा है. उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की शहरी आवाम को तय करना है कि पूर्व कांग्रेस कार्यकाल में जब वीरभद्र सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब शहरों का ज्यादा विकास हुआ है या अब डबल इंजन की सरकार में ज्यादा विकास हुआ है.

पूर्व कांग्रेस कार्यकाल में शहरों की बढ़ती जरुरत के मुताबिक विकास का एक बड़ा खाका तैयार किया गया था. जिसको काफी हद तक अमलीजामा भी पहनाया जा चुका था, लेकिन कांग्रेस की सरकार बदलते ही इस विकास पर पूरी तरह विराम लग चुका है.

शहरी क्षेत्रों का विकास पूरी तरह से ठप

राणा ने कहा कि यह सरकार विकास की बजाय पब्लिसिटी में ज्यादा विश्वास करती है, जिस कारण से शहरी क्षेत्रों का विकास पूरी तरह से ठप हो गया है. राणा ने कहा कि सोलन नगर में अब नगर निगम के चुनाव को देखते हुए झूठे, शगुफेबाज व जुमलेबाजों की बीजेपी की जमात फिर सक्रिय हुई है जो एक बार फिर जनादेश ठगने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ेंः-चोर ने पुलिस से बचने के लिए पुल से लगा दी छलांग, गंभीर रूप से हुआ घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details