हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में भारी बारिश का कहर, दर्जनों सड़कें बंद, कई भवनों को नुकसान

हमीरपुर में भारी बारिश का कहर का जम कर बरस रहा है. सड़कें नालों में तब्दील हो चुकी है लेकिन, प्रशासन सड़क बहाल करने में लगा हुआ है. डीसी हमीरपुर ने कहा कि लगातार हो रही भारी बरसात के कारण बचाव कार्य और अवरुद्ध सड़कों को बहाल करने में परेशानी हो रही है.

By

Published : Aug 18, 2019, 9:05 PM IST

heavy rain in hamirpur

हमीरपुरः जिला में बारिश का कहर लगातार जारी है. शनिवार रात को हुई बारिश के बाद अवाह देवी में लैंडस्लाइड से मलबा गिरने के कारण दो गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है. भारी बारिश के कारण हमीरपुर के 2 एनएच और 13 सड़क के बंद हो गई थी.

बता दें कि हमीरपुर में भारी बारिश के कारण हमीरपुर-रंगस, गलोड़-हमीरपुर, हमीरपुर-जाहु, बिझड़ी-उखली समेत कई सड़कें अभी तक बहाल नहीं हो सकी हैं. इसके अलावा कई जगहों पर मकान, गौशालाओं को नुकसान पहुंचा है. संपर्क सड़कें नालों में तब्दील हो चुकी है भारी बारिश के कारण यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया है.

वहीं, अवाह देवी में लैंडस्लाइड से दो गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है. प्रशासन ने सुजानपुर-संधोल वाया जंगलबैरी सड़क को बहाल कर दिया गया है. इसके साथ ही टौणीदेवी उपमंडल के लगभग सभी रोड़ बहाल हो गए हैं.

हमीरपुर में भारी बारिश का कहर

ये भी पढे़ें -नशे के खिलाफ सोलन पुलिस की सर्जीकल स्ट्राइक, चिट्टे के मामले में 35 छात्र पहुंचाए थाने

डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने बताया कि जिले में हुए नुकसान के आंकड़े जुटाए जा रहे हैं और सड़कों को भी बहाल किया जा रहा है लेकिन, लगातार जारी बारिश से दिक्कत पेश आ रही है.

ये भी पढे़ें -स्कूली बच्चों की मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, अकेले लड़के पर 4-5 लड़कों ने की लात-घूसों की बारिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details