हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मारपीट मामले में कार्रवाई न करने पर SP हमीरपुर से शिकायत, जांच अधिकारी बदलने की मांग

जजल गांव की महिला लीला देवी ने अपने जेठ जेठानी पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. महिला ने एडीएम हमीरपुर और एसपी हमीरपुर को इस बारे में शिकायत पत्र सौंपा है.

By

Published : Aug 21, 2020, 5:38 PM IST

Leela Devi has complained to SP Hamirpur
लीला देवी ने एसपी हमीरपुर से मारपीट मामले में शिकायत की

हमीरपुर: जिला हमीरपुर में बड़सर उपमंडल के जजल गांव की महिला लीला देवी ने अपने जेठ जेठानी पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. महिला ने एडीएम हमीरपुर और एसपी हमीरपुर को इस बारे में शिकायत पत्र सौंपा है.

हालांकि, इससे पहले बड़सर पुलिस थाना में इस मामले में केस दर्ज है, लेकिन महिला का कहना है कि जांच अधिकारी इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. इस शिकायत को लेकर ही महिला ने प्रशासन और पुलिस को पत्र सौंपा है. वहीं, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने इस मामले में जांच अधिकारी बदलने की बात कही है.

वीडियो

लीला देवी का कहना है कि उसके साथ मारपीट 6 दिन पहले हुई जब बह गेहूं सुखा रही थी. उसकी जेठानी ने उसे धक्का मार दिया और जेठ ने भी गाली गलौज कर धमकी दी. महिला ने कहा कि इस दौरान उसके सास ससुर के साथ भी मारपीट की गई. इसके बाद ही मामला पुलिस में दर्ज करवाया था, लेकिन बड़सर पुलिस ने कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई. इस कारण उन्हें अब उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगानी पड़ रही है.

महिला की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक हमीरपुर ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर ने शिकायतकर्ता को जांच अधिकारी को बदलने का भी आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें:भारी बारिश से ढह गया रिहायशी स्लेटपोश मकान, पीड़ित परिवार को पड़ोसियों के घर लेनी पड़ रही शरण
ये भी पढ़ें:गोद ली गई अणु कलां पंचायत में 10 दिन से नहीं उठा कचरा, हमीरपुर SDM को सौंपा ज्ञापन

ABOUT THE AUTHOR

...view details