हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कृषि कानून किसानों के हित में, विपक्षी पार्टियां किसानों को गुमराह कर रही है: देवेंद्र ठाकुर

हिमाचल प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों किसान कानून देश के किसानों की तस्वीर और तकदीर बदलने वाले हैं. सरकार ने साफ शब्दों में कहा है कि एपीएमसी किसी कीमत पर खत्म नहीं होगी.

By

Published : Feb 14, 2021, 5:43 PM IST

Agricultural law is going to change the picture  of farmers said Devendra Thakur
किसानों की तस्वीर और तकदीर बदलने वाले हैं कृषि कानून

सुजानपुरःहिमाचल प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र ठाकुर ने सुजानपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानून देश के किसानों की तस्वीर और तकदीर बदलने वाले हैं, लेकिन विपक्ष में बैठे कांग्रेस लोग देश के किसानों को गुमराह कर रहे हैं.

वीडियो.

किसान कानून के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान

इस दौरान भाजपा नेता देवेंद्र ठाकुर ने कहा कि पूरे प्रदेश से इस किसान कानून के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है. इसमें डेढ़ लाख हस्ताक्षर पूरे हो चुके हैं और जल्द ही इस अभियान को पूरा किया जाएगा. उन्होंने किसान कानून के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस किसानों को गुमराह कर रही है. इस कानून के बारे में गलत जानकारी उपलब्ध करवा रही है.

किसी कीमत पर खत्म नहीं होगी एपीएमसी

सरकार ने साफ शब्दों में कहा है कि एपीएमसी किसी कीमत पर खत्म नहीं होगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश किसान मोर्चा सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में पहुंचकर इस कानून के बारे में किसान वर्ग को जानकारी देगा.

ये भी पढ़ें:चार नगर निगम चुनावों को लेकर कांग्रेस ने तैनात किए ऑब्जर्वर, इन नेताओं को दी गई जिम्मेदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details