हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

युवती के अपहरण के दौरान साठ वर्षीय महिला पर चढ़ाया ट्रक, मामला दर्ज

पुलिस थाना बड़सर के तहत भकरेड़ी गांव में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. युवती के अपहरण के दौरान खुद को भीड़ से बचाने की कोशिश में ट्रक चालक ने साठ वर्षीय महिला पर ट्रक चढ़ाकर ट्रक चालक ने उसकी हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 1, 2021, 9:39 PM IST

Barsar Accident News, बड़सर एक्सीडेंट न्यूज
concept image.

हमीरपुर:जिला हमीरपुर के पुलिस थाना बड़सर के तहत भकरेड़ी गांव में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर युवती के अपहरण की वारदात के दौरान मामला तनावपूर्ण हो गया.

खुद को भीड़ से बचाने की कोशिश में ट्रक चालक ने साठ वर्षीय महिला पर ट्रक चढ़ाकर ट्रक चालक ने उसकी हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं, पुलिस ने अपहरण और हत्या का मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब 12 बजे भकरेड़ी क्षेत्र की एक युवती को घुमारवीं का एक ट्रक चालक कैफ उर्फ गोलू निवासी गांव छत तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर ट्रक में बैठाकर ले गया.

पुलिस के अनुसार वह अंब की तरफ सीमेंट लेकर जा रहा है. ट्रक चालक जब भकरेड़ी से होकर ही निकला तो वह युवती को ट्रक में ले गया. इसके बाद बड़सर से कुछ दूरी पर ही इसके गांव का एक अन्य चालक ट्रक लेकर ऊना की ओर से आया. जिसके ट्रक में गोलू ने लड़की को वापस भेज दिया.

60 वर्षीय महिला ट्रक की चपेट में आ गई

वहीं, जब वह ट्रक चालक हसन मोहम्मद निवासी गांव छत तहसील घुमारवीं लाइट जलाकर लड़की को उतारने लगा तो वहां पर पहले से पहुंचे स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को घेर लिया. इस पर ट्रक चालक ने ट्रक बढ़ाने की कोशिश की जिससे स्थानीय निवासी नजीरा 60 वर्षीय महिला ट्रक की चपेट में आ गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अपहरण और हत्या का मामला दर्ज

घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया. वहीं, जब इस बारे में बड़सर थाना के कार्यकारी प्रभारी परमजीत से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि दूसरे चालक को भी थाने बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें-जयराम कैबिनेट की बैठक 7 जुलाई को, पूर्ण अनलॉक पर हो सकती है चर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details