हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

फिल्मी अंदाज में वेटरनरी डॉक्टर की किडनैपिंग, भैंस के बीमार होने का बनाया बहाना

हमीरपुर के नादौन क्षेत्र में एक वेटरनरी डॉक्टर का फिल्मी अंदाज में अपहरण होने का मामला सामने आया है. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है.

By

Published : May 1, 2019, 1:01 PM IST

Updated : May 1, 2019, 5:42 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

हमीरपुर: नादौन क्षेत्र में एक वेटरनरी डॉक्टर का फिल्मी अंदाज में अपहरण होने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने भैंस के बीमार होने का बहाना बनाकर चिकित्सक को गुमराह किया और उन्हें अगवा कर लिया. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस को दी शिकायत में वेटरनरी अस्पताल जसाई में तैनात डॉक्टर पंकज लखनपाल ने बताया कि उन्हें अस्पताल में किसी का फोन आया थी कि भैंस काफी बीमार है और उपचार के लिए उसी समय उनके घर आना होगा. इसी दौरान डॉ. लखनपाल की ओर से सहमति मिलने के बाद दो युवक उन्हें लेने के लिए अस्पताल आ गए. इसी बीच डॉक्टर ने अपने सहयोगी फार्मासिस्ट विपुल सिंह को उनके बताए पते पर आने के लिए फोन कर दिया.

लखनपाल ने बताया कि कांगू विश्राम गृह के पास पहुंचते ही युवकों ने उनसे फोन जमा करवाने को कहा, लेकिन डॉक्टर ने अपना फोन देने से मना कर दिया. इसी दौरान आरोपी युवकों के कुछ साथी दो गाड़ियों में सवार होकर विश्राम गृह में पहुंच गए. आरोपियों के दोनों गुटों में आपस में बहसबाजी होने लगी. इस बीच बात सामने आई कि वे गलत डॉक्टर को उठा कर ले आए हैं. जब डॉक्टर को अपने अपहरण के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत वेटरनरी फार्मासिस्ट को कॉल कर दी.

जानकारी देते डीएसपी हेडक्वार्टर हितेश लखनपाल

वहीं, फार्मासिस्ट विपुल को कॉल पर बहसबाजी की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद वे तुरंत मौके पर पहुंच गए और किसी तरह से पीड़ित डॉक्टर को वहां से लेकर भाग गए. वारदात की शिकायत डॉक्टर लखनपाल ने पुलिस को दी है.

डीएसपी हेडक्वार्टर हितेश लखनपाल ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है. इस तरह से किडनैपिंग का पहला मामला हमीरपुर जिला में सामने आया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : May 1, 2019, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details