हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना के बढ़ते मामले पर कांग्रेस का जयराम सरकार पर निशाना, प्रेम कौशल ने लगाया गंभीर आरोप

By

Published : Dec 1, 2020, 5:23 PM IST

प्रदेश में कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार की चिंताएं बढ़ गई है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मरीजों और संक्रमण की वजह से मृत्यु दर में दिन प्रतिदिन हो रही बढ़ोतरी पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल
कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल

शिमला:प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नम नहीं ले रहा है. कोरोना से मौत के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मरीजों और संक्रमण की वजह से मृत्यु दर में दिन प्रतिदिन हो रही बढ़ोतरी पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

प्रेम कौशल का जयरास सरकार पर गंभीर आरोप

प्रेम कौशल ने कहा कि वर्तमान स्थिति के लिए प्रदेश सरकार दोषी है. यदि सरकार ने प्रदेश के बाहर से आने वाले लोगों के लिए कोरोना प्रोटोकॉल के तहत नियमों का निर्धारण किया होता तो आज इस कोरोना संक्रमण में प्रदेश प्रथम स्थान पर नहीं होता.

वीडियो रिपोर्ट.

मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप

कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पलटू राम की संज्ञा देते हुए कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों को लागू होने से पहले ही पलट दिया जाता है, प्रतिदिन पूर्व में लिए गए निर्णयों को बदलने से सरकार और मुख्यमंत्री की स्थिति जनता की नजर में हास्यस्पद बन चुकी है.

सरकार हर पहलू पर फेल : प्रेम कौशल

इतनी कमजोर और मजबूर सरकार हिमाचल के इतिहास में कभी नहीं हुई, भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व अपनी सुविधा और इच्छा के अनुरूप सरकार को हांक रहा है और मुख्यमंत्री की हैसियत यस बॉस वाली हो चुकी है. प्रदेश के अंदर वर्तमान नेतृत्व राजनीतिक और प्रशासनिक दोनों पहलुओं से पूरी तरह फेल हो चुका है न शासन-प्रशासन पर पकड़ है और ना ही पार्टी के नेताओं पर, सरकार और भाजपा में असन्तोष एवं बिखराव अपनी सीमाएं पार कर चुका है.

ये भी पढ़ें:रविवार को दुकानें बंद रखने से दुकानदार परेशान, सरकार फैसले पर करे पुनर्विचार: रामलाल ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details